रंगबाज युवकों की गुंडई, होटल मालिक को मारी गोली

कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के सामने ज्योति होटल के मालिक को ठंडी रोटी देने के विवाद में दो दबंग रंगवाज युवकों ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी।

गोली लगने से होटल स्वामी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल होटल स्वामी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घटना को अंजाम देने वाले दोनों युवकों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है,जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें..ठंड में रात भर गंगा में बहती रही महिला, लोगों ने समझा मृत, सुबह मछुआरों ने निकाला तो उड़े होश…

लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली

दरअसल ये पूरा मामला कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड का है जहां ज्योति होटल पर दो युवक खाना लेने पहुंचे थे वही ठंडी रोटी देने को लेकर होटल के मालिक अवधेश यादव और दोनों युवकों में कहासुनी हो गई कहासुनी इतनी ज्यादा हो गई कि युवकों ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से होटल के मालिक अवधेश यादव को गोली मार दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल मालिक पर हमला करने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

दाहिनी पैर में लगी गोली…

वहीं एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया है कि थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के बस अड्डे के सामने ज्योति होटल के नाम से अवधेश यादव ढाबा चलाता हैं। रात साढ़े ग्यारह बजे दो लड़के आये और इनसे विवाद करके इनके ऊपर अचानक से फायर किया जो इनके दाहिनी पैर में जा लगी है, वही पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एफआईआर दर्ज

जहाँ उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। उनका प्राथमिक उपचार किया गया है दोनों आरोपियों को मौके पर लोगों की मदद से पुलिस ने उनको अरेस्ट किया है और उनके लायसेंसी असलाह को बरामद कर लिया हैं,। फिलहाल थाने में एफआईआर दर्ज करा दी हैं। और एसएसपी ने कहा है कि उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाई करके जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

बदमाशों ने मारी गोलीबेखौफ बदमाशमारी गोली
Comments (0)
Add Comment