BSNL एक्सचेंज में लगी भीषण आग,अधिकारियों की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

अलीगंज के मोहल्ला राधाकृष्ण स्थित बीएसएनएल एक्सचेंज में बिजली शोर्ट सर्किट से लगी थी आग

एटा –जनपद एटा के अलीगंज कस्बे में बीएसएनएल एक्सचेंज में अचानक लगी आग हड़कंप मच गया।सूचना पर दमकल विभाग और एसडीएम, सीओ पुलिस अधिकारियो ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मस्कत के बाद पाया आग पर काबू पाया। बचाया बड़ा हादसा।

बता दें कि सोमवार देर रात्रि को अलीगंज के मोहल्ला राधाकृष्ण स्थित बीएसएनएल एक्सचेंज में बिजली शोर्ट सर्किट से आग लग गई। आग एक्सचेंज के बाहर घास से बढ़ी और देखते ही देखते पूरी केबिल को अपने आगोश में ले लिया।एक्सचेंज में उठती आग को जब मोहल्ले वालों ने देखा तो आनन-फानन में पुलिस को फोन किया तब लोवो ने थानां पुलिस को सूचित किया गया और मौके पर पहुँचे क्षेत्राधिकारी अजय भदौरिया, एसडीएम पीएल मौर्य सहित अग्निशमन दल की टीम ने घटना स्थल पर पहुँच गये।

अग्निशमन दल के सदस्यों को अपने साथ लेकर गैस सिलेंडरों से आग पर काबू पाने की कोशिश की तो लोगो ने पुलिस और अग्निशमन दल की मदद कर पानी मिट्टी आदि डालकर आग को काबू में करने का प्रयास किया। लेकिन आग फुकी नही और आग की लपटो ने एक्सचेंज की केबिल को जलाकर राख कर दिया ।हालांकि लगभग आधा घण्टा की मस्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया, जिससे अधिकारियो की सूझबूझ से एक बहुत बड़ा हादसा होने से टल गया।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

आग
Comments (0)
Add Comment