एटा में दबंगों ने कोरोना वॉरियर्स पर किया हमला

एटा–विश्वब्यापी कोराना महामारी के चलते डॉक्टर,सफाई कर्मी और मीडिया के लोग अपनी जान जोखिम में डालकर देश सेवा कर रहे है। वही कुछ दबंग लोग उन पर हमला कर उनके साथ मारपीट कर रहे है।

यह भी पढ़ें-यूपी पहुंचा टिड्डी दल, CM योगी ने नियंत्रण के लिए बनाई ये रणनीति

ताजा मामला जनपद एटा में देखने को मिला है जहाँ एक कोरोना वॉरियर्स, सफाई कर्मचारी की पिटाई का मामला सामने आया है। वही एक ओर देश में लोग कोरोना योद्धाओं पर पुष्प बर्षा कर सम्मान कर रहे है तो वही कुछ दबंग लोग अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे है और वो कोरोना योद्धाओं पर ही हमले और मारपीट की घटनाओं को अंजाम देकर देश को शर्मशार कर रहे है। वही पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयाश सुरु कर दिए है।

वही आपको बता दें कि ये पूरा मामला जनपद एटा के थाना अलीगंज नगर पालिका क्षेत्र का है जहाँ एक सफाई कर्मचारी दिनेश कुमार नगर पालिका अलीगंज में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात है वो रोज की भांति नगर में साफ सफाई कर रहा था तभी विशेष समुदाय के आरोपी व्यक्ति इरशाद ने कोरोना वॉरियर्स की लाठी, डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया जिससे वो खून से लथपथ हो गया जिससे उसको गंभीर चोटें आई है।

वही ये कोराना वॉरियर्स पर जनपद में ये कोई पहला मामला नही है इससे पूर्व में भी कई सफाई कर्मियों पर जिले में हमले हो चुके है और दबंगो पर जिला प्रशाशन की ढुलमुल कार्यवाही को लेकर ऐसे दबंग लोगों के हौसले और बढ़ जाते है। वही घायल कोरोना योद्धा दिनेश कुमार सफाई कर्मी पर हुए हमले की घटना का सफाई कर्मियों में आक्रोश पनप गया है और देखते ही देखते कोतवाली अलीगंज पर सफाई महासंघ के प्रदेश अध्य्क्ष सहित सैकड़ों की संख्या में सफाई कर्मी पहुँच गए। वही मामले की गंम्भीरता समझते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

Corona crisisCorona Warriorsअलीगंज नगर पालिका क्षेत्रकोरोना योद्धा दिनेश कुमार
Comments (0)
Add Comment