दबंगों ने कोरोना वॉरियर्स को बेहरमी से पीटा

विश्वव्यापी कोरोना महामारी के चलते डॉक्टर,सफाई कर्मी और मीडिया के लोग अपनी जान जोखिम में डालकर देश सेवा कर रहे है, वही कुछ दबंग लोग उन पर हमला कर उनके साथ मारपीट कर रहे है । एक ओर जहां लोग कोरोना योद्धाओं पर पुष्प वर्षा कर सम्मान कर रहे है।

ये भी पढ़ें..यूपी पहुंचा टिड्डी दल, CM योगी ने नियंत्रण के लिए बनाई ये रणनीति

तो वही कुछ दबंग अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे है। वो कोरोना योद्धाओं पर ही हमले और मारपीट की घटनाओं को अंजाम देकर देश को शर्मशार कर रहे है। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए है।

ये है पूरा मामला…

बता दें कि ये पूरा मामला जनपद एटा के थाना अलीगंज नगर पालिका क्षेत्र का है जहाँ एक सफाई कर्मचारी दिनेश कुमार नगर पालिका अलीगंज में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात है वो रोज की भांति नगर में साफ सफाई कर रहा था तभी विशेष समुदाय के आरोपी व्यक्ति इरशाद ने कोरोना वॉरियर्स की लाठी, डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया जिससे वो खून से लथपथ हो गया जिससे उसको गंभीर चोटें आई है।

लगातार हो रहे है कोरोना वॉरियर्स पर हमले

जनपद में ये कोई पहला मामला नही है जब कोराना वॉरियर्स पर हमला हुआ हो। इससे पूर्व में भी कई सफाई कर्मियों पर जिले में हमले हो चुके है और दबंगो पर जिला प्रशासन की ढुलमुल कार्यवाही को लेकर ऐसे दबंग लोगों के हौसले और बढ़ जाते है। वही घायल कोरोना योद्धा दिनेश कुमार पर हुए हमले की घटना का सफाई कर्मियों में आक्रोश पनप गया है।

देखते ही देखते कोतवाली अलीगंज पर सफाई महासंघ के प्रदेश अध्य्क्ष सहित सैकड़ों की संख्या में सफाई कर्मी पहुँच गए। उधर मामले की गंम्भीरता को समझते हुए अलीगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

ये भी पढ़ें..राजधानी लखनऊ के तीन हॉटस्पॉट कोरोना मुक्त घोषित

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Attack on Corona WarriorsCoronaEtah newsLatest News UPकोरोना योद्धाओं पर पुष्प वर्षाकोरोना वॉरियर्स पर हमलाडॉक्टरदबंगों ने कोरोना वॉरियर्स को पीटा एटायूपी न्यूज हिंदीसफाई कर्मी और मीडिया
Comments (0)
Add Comment