एटा में नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने किशोर को रौंदा

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है,घर से बाहर दुकान पर घरेलू सामान खरीदने गए किशोर को अज्ञात वाहन ने रौंदा दिया जिससे किशोर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें..सावधान ! देश में फिर लगेगा लॉकडाउन ? PM मोदी ने बुलाई अहम बैठक…

बता दें कि ये पूरा मामला एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलीगंज-नबावगंज रोड का है। नगला बल्लभ गांव के रहने वाले राजबहादुर का पुत्र रवि का घर रोड के किनारे पर ही है,घर से कुछ दूरी पर किराने की दुकान है,रवि आज घर से गृहस्थी का सामान खरीदने पास की दुकान पर गया था,वापस आते समय अज्ञात वाहन ने रवि को कुचल दिया जिससे रवि(उम्र 15 बर्ष) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

मौके पर ही मौत…

वही मृतक रवि के परिजन ने बताया कि पास की दुकान से रवि सामान खरीदने गया था,तभी अज्ञात ट्रैकर (जिसपर हैरो लगा हुआ था)ने टक्कर मार दी जिससे रवि की मौके पर ही मौत हो गयी। वही पुलिस मौके पर पहुच गयी थी। जब इस संबंध में कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्रा से बात की तो उन्होंने बताया कि अज्ञात वाहन ने किशोर को टक्कर मार दी थी। जिससे उसकी मौत हो गयी,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया,किशोर के परिजनों की तहरीर मामला दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

एक्सीडेंडएटा सड़क हादसा किशोर की मौतकिशोद को रौंदामौत
Comments (0)
Add Comment