बंद कमरे में अचानक लगी आग, बुजुर्ग दंपत्ति जिंदा जले

जिले में अज्ञात कारणों से लगी आग से कमरे में सो रहे बुजुर्ग दंपत्ति की जिंदा जलकर मौत हो गई जबकि छत पर सो रहा बहन का बेटा बाल बाल बच गया। उसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..शर्मनाकः ग्रामीणों ने थाने में घुसकर पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल…

बंद कमरे में लेटे थे दंपत्ति

बता दें कि बहराइच में देहात कोतवाली के जादवपुर निवासी 65 वर्षीय हनुमान मौर्य व उनकी पत्नी 60 वर्षीय रामरती एक कमरे में लेटे थे। गुरूवार रात लगभग 2:30 बजे उनके कमरे में आग लग गई। आग फैल कर कमरे में ही खड़ी बाइक तक पहुंच गई। जिसके चलते बाइक की पेट्रोल टंकी फटने से आग ने भीषण रूप अख्तियार कर लिया।

आग में फंसकर अधेड़ दम्पत्ति की मौत हो गई। आग की भनक पाकर शुभम के शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़ पड़े। लोग आग बुझाने की कोशिश में जुट गये। जब तक आग पर काबू पाया जाता। तब तक सब कुछ जल कर नष्ट हो गया।

बुजुर्ग दम्पत्ति की चार बेटियां

बुजुर्ग दम्पत्ति के चार बेटियां थी। जिनकी वह शादी कर चुका है। वह अपनी ससुराल में है। उनके कोई बेटा नही था। बहन का बेटा शुभम उनके पास रहता था। दम्पत्ति के पास कुल एक बीघा कृषि भूमि है। जो वह शुभम के नाम वरासत कर चुके है।

देहात कोतवाल प्रेम प्रकाश सिंह ने बताया कि गुरूवार रात लगभग 3:10 बजे फोन पर शुभम की ओर से आग लगने से अधेड़ दम्पत्ति की मौत की सूचना पर वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। तहकीकात कर दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट मिलने पर स्थित साफ होगी।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich newsbahraich policecouple's deathlatest news of Bahraichदंपत्ति की मौतबहराइच की लेटेस्ट खबरेंबहराइच पुलिसबुजुर्ग दंपत्ति जिंदा जले बहराइच न्यूज
Comments (0)
Add Comment