बाप रे बाप ! प्राइवेट पार्ट में फंसा 2 किलो का डंबल, डॉक्टर भी रह गए हैरान…

एक शख्स डॉक्टर के पास पेट दर्द की शिकायत लेकर पहुंचा। लेकिन डॉक्टरों ने जब उसकी जांच की तो वो दंग रह गए। दरअसल, शख्स के रेक्टम में एक डंबल फंसा हुआ था। एक्स-रे रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ। प्राइवेट पार्ट में फंसा डंबल करीब 2 किलो वजनी था।

ये भी पढ़ें..आज पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत की तलाश में उतरेगी रोहित की टीम, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11

यह हैरान कर देने वाली घटना ब्राजील से सामने आई है। खबर यह है कि एक व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट में डंबल फंस गया जिसकारण व्यक्ति की हालत पतली हो गई। यह व्यक्ति पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा। डॉक्टरों ने काफी देर इलाज किया लेकिन समस्या हल नहीं हुई। जब व्यक्ति की एक्सरे रिपोर्ट आई तो डॉक्टर हैरान रह गए। रिपोर्ट में नजर आया कि उक्त व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट (रेक्टम) में कोई चीज फंसी हुई थी। जब जांच हुई तो शख्स ने खुद ही बता दिया कि शारीरिक आनंद के चक्कर में उसने 2 किलो वजनी डंबल प्राइवेट पार्ट में फंसवा लिया।

उक्त व्यक्ति ने पहले तो खुद इस डंबल को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो उसे अस्पताल जाना पड़ा। डॉक्टरों के पास जब यह व्यक्ति पहुंचा तो इसका दर्द से बुरा हाल था। डॉक्टरों की एक टीम ने मैनुअली इस डंबल को शख्स के शरीर से बाहर निकाला। तीन दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद शख्स ठीक होकर चला गया है।

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

doctorDumbbellPrivate Partडम्बलडॉक्टरप्राइवेट पार्ट
Comments (0)
Add Comment