ड्रग्स मामलाः NCB की पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताई ये बाते…

अभिनेत्री ने कहा कि सुशांत फिल्म के सेट और वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे...

ड्रग्स मामले में शनिवार को NCB के सामने पेश हुई अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कई बड़े खुलासे किये. सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे. अभिनेत्री ने कहा कि सुशांत फिल्म के सेट और वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे.

ये भी पढ़ें..CM योगी का बड़ा ऐलान, उत्तर प्रदेश में पत्रकारों को मिलेगा 5 लाख का हेल्थ बीमा

‘छिछोरे’ की रिलीज हुआ पार्टी का आयोजन

हालांकि, खुद के ड्रग्स लेने की बात से श्रद्धा ने साफ तौर पर इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि जिस ड्रग्स पार्टी को सुशांत सिंह राजपूत ने होस्ट किया था उसमें वो गई जरूर थीं लेकिन ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया. इस पार्टी का आयोजन फिल्म ‘छिछोरे’ की रिलीज के बाद हुआ था.

गौरतलब है कि NCB ने आज श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया है. तीनों अभिनेत्रियों ने खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है. पूछताछ के दौरान दीपिका कुछ घबराई दिखीं. तो वहीं सारा अली खान भी थोड़ी नर्वस दिखीं. सूत्रों के मुताबिक, सारा ने कहा कि सुशांत फिल्म ‘केदारनाथ’ के सेट पर ड्रग्स लेते थे.

दीपिका ने ड्रग्स चैट की बात कबूली

सूत्रों की माने तो NCB की पूछताछ में दीपिका ने ड्रग्स चैट की बात को स्वीकार कर लिया है. पहले तो दीपिका ने इस चैट को लेकर मना कर दिया था लेकिन जब एनसीबी ने उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को सामने बिठाया तो काफी बहस के बाद इस को कबूल किया कि चैट में ‘माल’ मंगाया था.

ये भी पढ़ें..DGP की कुर्सी छोड़ने वाले IPS गुप्तेश्वर पांडेय इस सीट लड़ सकते है चुनाव !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Deepika PadukoneDrugs Connectionsara ali khanshraddha kapoorshraddha kapoor drugs angleshraddha kapoor newsshraddha kapoor news latestshraddha kapoor news todayshraddha kapoor on sushant singh rajputshraddha kapoor recent newsड्रग्स कनेक्शनड्रग्स मामलादीपिका पादुकोणश्रद्धा कपूरसारा अली खानसुशांत सिंह राजपूत
Comments (0)
Add Comment