देवर को बार-बार नपुंसक कहना भाभी को पड़ा भारी, युवक ने उठाया खौफनाक कदम…

प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक देवर ने अपनी भाभी के साथ जो किया उसे देखकर वहां मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. दरअसल हम बात कर रहे है पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की जहां कमिश्नरेट सिस्टम लागू होने के बाद भी वारदातें थम नहीं रही हैं.

ये भी पढ़ें..अयोध्या को एक और सौगात, चौरासी कोसी परिक्रमा मार्ग नेशनल हाइवे घोषित

ताजा मामला सिगरा थाना क्षेत्र के महमूरगंज इलाके का है, यहां एक कैंसर स्पेशलिस्ट महिला डॉक्टर को उनके ही देवर ने क्लीनिक में घुसकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद पूरे क्लीनिक में चारों तरफ से खून ही खून बिखरा हुआ था.

पुलिस के की माने तो वाराणसी के प्रसिद्ध दत्ता डायग्नोस्टिक सेंटर की डॉ सपना दत्ता की उनके देवर अनिल दत्ता ने प्रॉपर्टी विवाद और तानों से तंग आकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल किए गए हथौड़ी और कैंची भी बरामद कर लिया है.

क्लिनिक में किये वार

मिली जानकारी के मुताबिक वाराणसी के महमूरगंज सिगरा रोड पर दत्ता डायग्नोस्टिक में आज सुबह लगभग 12 बजे के आसपास डॉ सपना दत्ता अपने क्लीनिक में बैठी थी. तभी उनका देवर अनिल गुप्ता हाथ में हथौड़ी लेकर अंदर पहुंचा और भाभी से हाथापाई शुरू हो गई.

इस दौरान अनिल ने गुस्से डॉ सपना के ऊपर हथौड़ी से कई वार किए. इतना ही नहीं पास पड़ी कैंची से भी सिर पर तबड़तोड़ कई वार किए. जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी. वहीं शोर सुन मौके पर पहुंचे गार्ड और अन्य लोगों आरोपी को पकड़ लिया.

आनन-फानन में डॉक्टर को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने आरोपी अनिल को हिरासत में ले लिया. पुलिस हिरासत में अनिल ने अपना जुर्म भी कबूल किया है.

भाभी बार-बार कहती था नपुंसक

वहीं पुलिस की पूछताछ में अनिल ने बताया कि उनकी भाभी बार-बार उन्हें नपुंसक (नामर्द) कह कर बुलाती थीं. जिससे वह कई दिन से परेशान था. आज सुबह भी जब वह घर से निकलने लगा तब भाभी ने नपुंसक कह कर उन्हें संबोधित किया. जिससे उसका पारा हाई हो गया.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

murder in varanasimurder news in hindiSigra Police Station Areavaranasi newswoman oncologist dr sapna duttaWoman oncologist Dr Sapna Dutta murdered in Varanasiदत्ता डायग्नोस्टिक सेंटरदेवर अनिल दत्ता ने की हत्याप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंपवाराणसी खबरवाराणसी समाचारसिगरा थाना क्षेत्रसिगरा रोडहत्याओं का सिलसिला लगातार जारी
Comments (0)
Add Comment