जानलेवा ठंड में आधी रात को DM ने किया रैन बसेरों व अलावों का औचक निरीक्षण

एटा–खबर एटा से है,जहाँ सर्द मौसम के चलते एटा जनपद का न्यूनतम पारा गिरकर 01 डिग्री सेल्सियस हो गया है जिसके कारण गलन भरी ठंड पड़ रही है।

आज अर्धरात्रि एटा जिलाधिकारी सुखलाल भारती ने बस स्टैंड, रैनबसेरा और अलावों का औचक निरीक्षण किया गया जिसमे लोगो से बात कर जाना उनका हालचाल और फुटपाथ और मंदिरों पर खुले में सोने वाले व रिक्शा चालकों को कंबल वितरित किए। शहर के प्रमुख चौराहों व बस स्टैंड,ठंडी सड़क,जीटी रोड़ सहित सभी जगह अलावों के पॉइंट्स को चेक किये गए तो अलाव जलते पाए गए। वही एटा नगरपालिका ई.ओ को सख्त निर्देश देते हुए रैन बसेरा में रुकने वाले यात्रियों को चाय,पानी की सुविधा और देने की बात कही है।

गलन भरी ठंड के चलते अर्धरात्रि में जिलाधिकारी सुखलाल भारती ने रैन बसेरा और अलावों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया है। जहा व्यवस्था ठीक-ठाक दिखी। इस मौके पर एटा जिलाधिकारी सुखलाल भारती, एडीएम फाइनेंस केशव कुमार अधिशासी अधिकारी डॉ दीप कुमार वार्ष्णेय स्टेनो सुनील कुमार राकेश कुमार के साथ अन्य अधिकारी कर्मचारी रहे मौजूद।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रैनबसेरों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं। वही मुख्यमंत्री ने सभी जिलों के जिलाधिकारियों को सख्ती से निर्देश जारी किये गए है कि गरीब लोगों को ठंड से बचने के लिए तत्काल कंबल वितरित किए जाएं।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

DM did surprise inspection
Comments (0)
Add Comment