महानिदेशक व नोडल अधिकारी ने थाना कोतवाली नगर का किया निरीक्षण

शासन द्वारा नियुक्त नोडल पुलिस अधिकारी महानिदेशक होमगार्ड विजय कुमार द्वारा थाना कोतवाली नगर का निरीक्षण किया गया जिसमें उनके द्वारा थाना परिसर की साफ सफाई रिकॉर्ड का सही तरीके से रख रखाव आदि की चेकिंग की गई तथा उपस्थित अधिकारी एवं कर्मचारीगणों से कानून व्यवस्था व उनकी डयूटी के सम्बंध में आवश्यक जानकारी की गयी।

यह भी पढ़ें-यूपी का एक और हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, इस पार्टी से लड़ चुका है चुनाव

वहीं थानों के टाॅप-10 व सक्रिय अपराधियों के सम्बंध में समीक्षा कर उनकी सक्रियता का आकलन किया तथा इन अपराधियो पर सतर्कता से दृष्टि रखते हुए उनके विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के लिए निर्देश दिए गए। इसी के साथ शासन के निर्देशानुसार कोविड-19 के दृष्टिगत मास्क धारण व सोशल डिस्टेसिंग के नियमो का पालन कराने व रात्रि कर्फ्यू को प्रभावी बनाने इत्यादि के सम्बंध में भी कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इसी तरह थाना वजीरगंज के रिकॉर्डो का निरीक्षण कर उनकी समीक्षा की तथा उपरोक्तानुसार कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर, अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार, क्षेत्राधिकारी नगर लक्ष्मीकांत गौतम, क्षेत्राधिकारी करनैलगंज और एसपी के पीआरओ तथा रीडर व अन्य पुलिस अधिकारी/कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

Criminalcurfewhotsotnodal officerpoliceSocial distancingtop 10
Comments (0)
Add Comment