यूपीः जोरदार धमाके से भरभरा कर गिरी बिल्डिंग, 4 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत…

इस हादसे वजह गैस सिलेंडर का ब्लास्ट होना बताया जा रहा है...कई लोग मलमे में दबे...

उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक हादसे की खबर है. जानकारी के मुताबिक यहां एक मकान में धमाका (blast) होने से पूरी बिल्डिंग भरभरा कर ढह गयी. बताया जा रहा है कि बिल्डिंग ढहने से करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग मलबे में दब गए.

ये भी पढ़ें..हैवान पति लगातार पत्नी से बना रहा था अप्राकृतिक यौन संबंध, पीडिता ने बयां किया दर्द…

जिन्हें गांववालों ने मुश्किल से बाहर निकाला. ग्रामीणों की मदद से दबे हुए लोगों को मलबे से निकाल कर नवाबगंज पीएचसी भेजा गया. जिसमें से आठ लोगों की मौत हो गयी. वहीं 7 लोग बुरी तरह घायल हैं.

हादसे में चार बच्चों की मौत, कई लोग दबे…

मामला जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के टिकरी के ठठेर पुरवा का है. जहां एक मकान में अचानक धमाका (blast) हुआ. जिससे दो मंजिला इमारत ज़मींदोज़ हो गयी. पुलिस को आशंका है कि हादसा सिलेंडर ब्लास्ट (blast) होने के चलते हुआ है. हादसे में 2 पुरुष, दो महिला और 4 बच्चों की मौत की खबर है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बचाव कार्य जारी है. मलबे में और भी लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है.

सिलेंडर ब्लास्ट में इन लोगों की गई जान

1- निसार अहमद पुत्र नूर उल हसन 35 वर्ष
2- शमशाद पुत्र नुरुल हसन 28
3- साइकिन निशा पत्नी निसार अहमद 35
4- रुबीना बानो पुत्री नूर उल हसन 32
5- मोहम्मद शोएब पुत्र आरिफ 2 वर्ष
6- मेराज पुत्र इरशाद 11 वर्ष
7- नूरी सबा पुत्री निसार अहमद 12 वर्ष
8- शहजाद अहमद पुत्र निसार 14 वर्ष

बताया जा रहा है कि जिस मकान में यह हादसा घटा है, उसके मालिक के पास पटाखा बनाने का लाइसेंस भी था. ऐसे में पुलिस इस मामले की जांच भी करेगी कि यह हादसा आखिर हुआ कैसे. हालांकि मौजूदा समय में इस हादसे के घटने की वजह गैस सिलेंडर का ब्लास्ट होना बताया जा रहा है.

सीएम योगी दिए जांच के आदेश…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोंडा में गैस सिलेंडर फटने से हुए हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए उच्च अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्य पूरा करने का निर्देश दिया और साथ ही घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था और घटना की उच्च स्तरीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

# 8people died# four children also died#Blast in cylinder#wazirganj police stationblastcm yogigondaGonda policeLatest news hindiuttar pradeshगोंडा पुलिसगोंडा बड़ा हादसायूपी पुलिसलेटेस्ट न्यूज हिन्दीसिलेंडर फटने से 8 की मौत
Comments (0)
Add Comment