यूपीः युवती के साथ पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में तैनात एक पुलिसकर्मी का युवती के साथ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग की किरकिरी होने के चलते पुलिसकर्मी एकाएक गायब हो गया है। यह वीडियो एक होटल का बताया जा रहा है फिलहाल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस द्वारा जांच की बात कर रही है।

ये भी पढ़ें..दोबारा मां बनीं अभिनेत्री नेहा धूपिया, पति अंगद ने शेयर की तस्वीरें

बता दे पुलिसकर्मी का वीडियो बरियारपुर थाने में तैनाती के दौरान का है उस दौरान पुलिसकर्मी द्वारा फेसबुक के माध्यम से देवरिया की रहने वाली दिल्ली में रह रही युवती से दोस्ती हुई दोनों फेसबुक के माध्यम से बात करते हुए दोनों होटल समेत कई स्थानों पर अलग-अलग मिले। इस बीच युवती द्वारा पुलिसकर्मी का वीडियो बना लिया गया था। युवती द्वारा वीडियो बना लेने की जानकारी के बाद देवरिया में तैनात पुलिस कर्मी द्वारा युवती से कन्नी काटना शुरू कर दिया गया।

जिसके चलते हो युवती द्वारा कुछ समय पहले पुलिस अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर उक्त पुलिसकर्मी पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया गया था। अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया और थाने में युवती और पुलिसकर्मी के बीच समझौता हुआ था। जानकारी के मुताबिक थाने में दबाव वस समझौता कराने के बाद उक्त युवती द्वारा पुलिसकर्मी को सबक सिखाने के लिए अंतरंग वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद विभाग की फजीहत के चलते उक्त पुलिसकर्मी छुट्टी पर चला गया है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

deoria policePoliceman's video viralPoliceman's video with girl goes viralUP policeदेवारिया पुलिसपुलिसकर्मी का युवती के साथ वीडियो वायरलपुलिसकर्मी का वीडियो वायरलयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment