सोनू बनकर दानिश ने मीरा को प्रेमजाल में फंसाया, अब 60 लाख रुपये लेकर हुआ फरार

मेरठ के रेड लाइट एरिया में नृत्य करने वाली महिला से दानिश नाम के युवक ने सोनू बनकर पहले दोस्ती की, फिर शादी कर ली और बाद में उसकी 60 लाख की प्रॉपर्टी बिकवाकर रुपये समेट फरार हो गया। पीड़िता ने ब्रह्मपुरी थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें..यूपीः आज शाम को जारी होंगे बीएड के नतीजे, ऐसे कर सकेंगे चेक

पत्नी और दो बच्चों छोड़कर हुआ फरार

युवती ने बताया कि 12 साल पहले कबाड़ी बाजार में वो कोठे पर नृत्य-संगीत करती थी। वहां उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। उसने खुद को सोनू बताया। दोनों में दोस्ती हो गई। फिर प्रेम-प्रसंग हो गया। कथित सोनू के प्रेमजाल में फंसी युवती उसके साथ फरार हो गई। दोनों ने शादी कर ली। काफी समय बाद युवती को पता चला कि उसका पति सोनू नहीं दानिश है। इसे लेकर खूब विवाद हुआ, हालांकि बाद में समझौता हो गया।

युवती के अनुसार, उसका एक मकान जयपुर में था। उसे दानिश निवासी कबाड़ी बाजार ने 60 लाख रुपये में बिकवा दिया। युवती ने बताया कि दानिश ने उसके पैसों से खूब मौजमस्ती की। अब दो बच्चों और उसे छोड़कर वह फरार हो गया है। फोन पर खुद को सऊदी अरब में बता रहा है।

दूसरी शादी की फिराक में दानिश

युवती का आरोप है कि आरोपी दानिश दूसरी शादी करने की फिराक में है। युवती का कहना है कि अब वह ऐसे मोड़ पर आ गई है, जहां बच्चों को छोड़कर कहीं और नहीं जा सकती। युवती को लेकर भाजपा के कुछ कार्यकर्ता भी ब्रह्मपुरी थाने पहुंचे थे और मामले में कार्रवाई की मांग की । पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

ये भी पढ़ें..सेक्स रैकेट खुलासे में फसी पुलिस, पूर्व सीओ समेत 10 पुलिसकर्मियों पर केस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- लोकेश टंडन, मेरठ)

60 लाख लेकर फरारदानिश ने मीरा को प्रेमजाल में फंसायाप्रेम जाल में फंसायामेरठ न्यूजमेरठ पुलिस
Comments (0)
Add Comment