‘करोड़ों के विदेशी मशरूम खाकर गोरे हुए मोदी,-अल्पेश ठाकोर

न्यूज डेस्क — गुजरात में दूसरे चरण के मतदान से ठीक पहले मशरूम का मुद्दा आ गया है. हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नस्लीय टिप्पणी करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी पहले मेरी तरह ही काले थे, लेकिन बाद में उन्होंने करोड़ों के विदेश मशरुम खाए और गोरे हो गए.

अब देखना यह कि अल्पेश का ये बयान कांग्रेस पर कितना भारी पड़ सकता है.बता दें कि एक चुनावी सभा में कांग्रेसी नेता अल्पेश ठाकोर ने ताइवान के खास किस्म के मशरूम के बहाने मोदी पर टिप्पणी की. अल्पेश ठाकोर ने कहा मोदी गुजराती खाने को पसंद नहीं करते हैं और ताइवानी मशरूम खाना ज्यादा पसंद करते हैं. मोदी के गोरे रंग के पीछे 80 हजार रुपये का मशरूम है और मोदी हर रोज पांच मशरूम खाते हैं. यानि रोजाना चार लाख के मशरूम में मोदी के गोरेपन का राज छिपा है.

अल्पेश ने कहा, ”जब उन्होंने उस आदमी से पूछा कि मोदी जी कब से ये इम्पोर्टेड मशरूम खा रहे हैं? तो उसने बताया कि चीफ मिनिस्टर बनने के बाद से ही. मैंने मोदी की 35 साल पुरानी फोटो देखी है. वो मेरे जैसे काले थे इतने गोरे कैसे हो गए, लाल टमाटर जैसे. समझ लो, जो प्राइम मिनिस्टर हर दिन 4 लाख के मशरूम खा जाते हैं, हर महीने 1 करोड़ 20 लाख के मशरूम खा जाते हैं, उन्हें ये रोटी-चावल नहीं अच्छा लगेगा. वो तो सिर्फ दिखावा है.”

वहीं पीएम मोदी पर अल्पेश द्वारा कि गई नस्लीय टिप्पणी से बीजेपी आग बबूला हो गई. बीजेपी नेता तेजेन्दर बग्गा ने ताइवान की एक महिला का वीडियो ट्वीट किया, जिसमें वो ताइवान में गोरा बनाने वाले मशरूम के खुलासे को सिरे से खारिज कर रही है.अब सच्चाई क्या है ये तो पीएम मोदी ही जाने लेकिन अल्पेश की यह टिप्पणी कहीं कांग्रेस की नैया ना डूबा दें.

 

Comments (0)
Add Comment