इस क्रिकेटर ने लीक किया अपनी ही पत्नी का ‘सेक्स’ टेप, मचा हड़कंप…

सनथ जयसूर्या ने मलिका सिरिसेना से बदला लेने के लिए उनका आपत्तिजनक वीडियो लीक करवाया था.

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाजों सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya ) का क्रिकेट करियर जितना शानदार रहा, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही विवादों में रही.

साल 2017 में खबर आई थी कि सनथ जयसूर्या ने अपनी तीसरी पत्नी मलिका सिरिसेना का आपत्तिजनक सेक्स टेप लीक करवाया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा उन्होंने बदला लेने के मकसद से किया था.

ये भी पढ़ें..शर्मनाकः 80 हजार रुपए में ससुर ने ही कर दिया बहू का सौदा…

दूसरी शादी से जयसूर्या के तीन बच्चे…

दरअसल जयसूर्या (Sanath Jayasuriya ) ने तीन बार शादी की और तीनों ही असफल रहीं. उनकी पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई. ये शादी एक साल के अंदर ही टूट गई थी. फिर जयसूर्या ने साल 2000 में एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से दूसरी शादी की. इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं.

2012 की थी तीसरी शादी

इसके बाद साल 2012 में सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya ) का मलिका सिरिसेना से अफेयर शुरू हुआ. मलिका सिरिसेना के लिए सनथ जयसूर्या ने अपनी दूसरी पत्नी संद्रा डिसिल्वा को तलाक देकर मलिका सिरिसेना से एक मंदिर में सीक्रेट मैरिज कर ली थी. सनथ जयसूर्या की तीसरी वाइफ मलिका सिरिसेना पेशे से एक्ट्रेस थीं.

हालांकि कुछ ही समय के बाद मलिका सिरिसेना ने सनथ जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी. इसके बाद खबर आई थी कि सनथ जयसूर्या ने मलिका सिरिसेना से बदला लेने के लिए उनका आपत्तिजनक वीडियो लीक करवाया था.

जयसूर्या का क्रिकेट करियार…

सनथ जयसूर्या ने श्रीलंका के लिए 110 टेस्ट मैचों में 6,973 रन बनाए, जिसमें 14 शतक शामिल थे. 445 वनडे मैचों में जयसूर्या के बल्ले से 13,430 रन निकले, जिसमें उन्होंने 28 शतक जमाए. इंटरनेशनल क्रिकेट में जयसूर्या के नाम 440 विकेट दर्ज हैं. जयसूर्या ने साल 2011 में संन्यास लिया था.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

maleeka sirisenage controversy viral videomaleeka sirisenage viral videosanath jayasuriyasanath jayasuriya third wife maleeka sirisenagesanath jayasuriya wife videoआपत्तिजनक टेप वायरलएक्ट्रेस मलिका सिरिसेनाश्रीलंकन एक्ट्रेस मलिका सिरिसेनाश्रीलंका क्रिकेटर जयसूर्यासनथ जयसूर्या
Comments (0)
Add Comment