COVID-19: डॉक्टर ने DM को सौंपा चेक

देश में ही नही बल्कि पूरे विश्व मे कोविड-19 (COVID-19) बीमारी ने हड़कम्प मचा दिया है और देश के लोगों ने दोनों हाथ खोलकर पीएम और उत्तर प्रदेश सीएम के खाते में जमकर दान राशि और राशन पैकिट देकर अपने आपको कृतार्थ कर रहे है।

ये भी पढ़ें..लॉकडाउन में फर्जी पत्रकारों की आई बाढ़

इसी श्रखंला में एटा डीएम को नीमा के आजीवन सदस्य व समाजसेवी डॉ सुरेन्द्र मोहन सारश्वत और राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ अलीगढ़ मंडल के प्रभारी हरेन्द्रे मोहन सारश्वत ने कोविड-19 (COVID-19) बीमारी से त्रस्त लोगों को लेकर एटा जिलाधिकारी सुखलाल भारती को 51 हजार रुपये का चैक सौंपा है। वही डॉक्टर सुरेंद्र मोहन सारश्वत ने बताया कि वह नीमा के आजीवन सदस्य है और उन्होंने अपनी 1 माह की पेंशन उत्तर प्रदेश सरकार के खाते में चैक से दी है। जिससे कोविड से त्रस्त लोगों की मदद की जा सकें।

लोगों का मुफ्त इलाज कर डॉक्टर साहब

वही डॉ0 सारश्वत ने बताया कि वो काफी लंबे समय से अपने आवास पर बने क्लिनिक पर गरीब और असहाय लोगों का मुफ्त इलाज करते हुए लम्बे समय से समाज सेवा कर रहे है,जिसकी एटा शहर वासी लोग उनके इस नेक कार्य की प्रशंसा करते देखे जा रहे है,और इनके छोटे भाई और राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के मंडल प्रभारी हरेंद्र मोहन सारश्वत भी मानवता, नैतिकता और करुणा से सराबोर इस बियक्ति को लोग एटा के जन सेवक के रूप में जानते है,ये अक्सर कर लोगो की पीड़ा को अपनी पीड़ा मानकर लोगों की मदद करते देखे जाते है।

ये भी पढ़ें..covid-19:कोरोना से है बचना तो धूम्रपान से करें तौबा

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

Covid-19
Comments (0)
Add Comment