बलिया में खुला Corona का खाता, दहशत में इलाके लोग

पिछले 48 दिनों से ग्रीन जॉन में बने रहे बलिया जनपद में पहला कोरोना पाजटिव (Corona) मरीज मिला। ट्रेन से अहमदाबाद से जौनपुर और फिर रोडवेज की बस से बलिया पहुंचे यूवक का सेम्पल पॉजिटिव पाया गया है। बलिया के जिलाधिकारी ने युवक कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि करते हुए लोगों को सावधानी बरतने की अपील की है।

ये भी पढ़ें..काल बनकर आया आंधी तूफान, बदायूं में 3 की मौत

जिस बात का डर था वही हुआ। पिछले 48 दिनों से बलिया जनपद के लोग बड़े ही शुकून से जी रहे थे क्योंकि बलिया ग्रीन जॉन में था। बलिया जनपद में कोरोना (Corona) का पहला मरीज पाया गया है।

16 वर्षिय युवक निकला पॉजिटिव…

दरसअल बलिया जनपद के बैरिया तहसील के चाँद दीयर का रहने वाला 16 वर्षीय राहुल 4 मई को अहमदाबाद से जौनपुर स्पेशल ट्रेन से जौनपुर पहुंचा। 5 मई को रोडवेज बस से राहुल बलिया के बेल्थरारोड पंहुचा जहा उसे क्वारंटाइन में रखा गया । 7 मई को 10 लोगों का रैंडम सैमपल लिया गया। 11 मई को आये रिजल्ट में राहुल कोरोना पाजटिव पाया गया।

ये भी पढ़ें..बड़ी राहतः कल से चलेंगी ट्रेनें, लेकिन ये होंगी शर्ते…

वहीं बलिया में कोरोना (Corona) के पहले मरीज के पाजटिव पाए जाने की पुष्टि करते हुए बलिया के जिलाधिकारी ने चौकाने वाला खुलासा करते हुए कहा की पाजटिव यूवक में कोरोना का कोई भी सिम्टम नहीं पाया गया था। ऐसे में हज़ारों की संख्या में अपने गावं आ रहे प्रवासी मज़दूरों को होम क्वारंटीन में रहने को कहा जा रहा है।

ऐसे में कोई भी व्यक्ति नियमों का पालन नहीं करता तो बिना लक्षण वाला मरीज कई लोगों को संक्रमित कर सकता है। जिलाधिकारी ने बताया कि क्वारंटीन सेंटर में अन्य लोगों का भी सैमपल लेकर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..बॉयफ्रेंड के संग बीच सड़क ये काम करते पकड़ी गईं पूनम पांडे, अरेस्ट

(रिपोर्टर- मनोज चतुर्वेदी, बलिया)

ballia newsCorona
Comments (0)
Add Comment