अराजकतत्वों ने तोड़ी आम्बेडकर की प्रतिमा, नाराज ग्रामीणों ने किया रोड़ जाम..

बलिया जिले के गड़वार क्षेत्र में बाबा साहब डॉक्टर भीमराव आम्बेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त किए जाने का मामला सामने आया है. वहीं इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने रोड़ जाम कर दिया. पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि गड़वार थाना क्षेत्र के रामपुर असली गांव में सोमवार रात अराजक तत्वों ने अम्बेडकर की प्रतिमा का हाथ क्षतिग्रस्त कर दिया.

ये भी पढ़ें..वसीम रिजवी पर ड्राइवर की पत्नी ने लगाया दुष्कर्म व अश्लील वीडियो बनाने ​का आरोप…

मंगलवार को सुबह इस घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण उग्र हो गए और उन्होंने गड़वार-नगरा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और नाराज ग्रामीणों को समझा कर जाम समाप्त कराया.

दोषियों के विरुद्ध होगी कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि इस घटना में मामला दर्ज कर दोषी तत्वों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्रवाई की जायेगी. बताया जा रहा है कि इस स्थान पर प्रतिमा को कई बार क्षतिग्रस्त किया जा चुका है. पुलिस इसकी छानबीन कर रही है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में यह कोई पहली बार ऐसा नहीं हुआ है जब बाबा साहब की प्रतिमा तोड़ी गई है. इससे पहले कई बार बाबा साहब भीमराव आम्बेडकर की प्रतिमा को झतिग्रस्त किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Baba Saheb Dr. Bhimrao AmbedkarBallia districtdamagedGadwar areastatueक्षतिग्रस्तगड़वार क्षेत्रप्रतिमाबलिया जिलाबाबा साहब डॉक्टर भीमराव आम्बेडकर
Comments (0)
Add Comment