Corona के विनाश के लिए अनोखा हवन, ‘ऊँ कोरोना विनाशाय’ की दी आहुतियां

वेद मंत्र उच्चारण के साथ हवन यज्ञ में कोरोना विनाशय की आहूतियाँ दी ।

एटा: जनपद एटा में कोरोना (Corona) महामारी के संक्रमण के विनाश को लेकर लोगों ने बड़ी तादाद में हवन यज्ञ किया। इस दौरान डॉक्टर सहित लोगों ने वेद मंत्र उच्चारण के साथ हवन यज्ञ में कोरोना विनाशय की आहूतियाँ दी ।

यह भी पढ़ें-बढ़ती कीमतों पर लगाम, सरकार ने तय की मास्क व हैंड सेनिटाइजर की कीमत

(Corona) कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश और दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। चीन, इटली सहित दर्जनों देशों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। भारत सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगातार एडवाइजरी जारी की जा रही है, लेकिन लोग लगातार इसकी चपेट में आते जा रहे है, जिससे भयभीत होकर लोगों ने आज एटा जनपद में (Corona) कोरोना वायरस के विनाश के लिए हवन यज्ञ किया गया। जिसमें गोविंद दुबे आचार्य और सुंदीप पुस्तक भंडार के संचालक अनूप मिश्रा और डॉक्टरों सहित भारी तादात में लोगों ने इस अनोखे हवन में भाग लिया।

यह भी पढ़ें-MP में सियासी संग्रम, 17 दिन चले ड्रामे के बाद सीएम कमलनाथ ने दिया इस्तीफा

इस दौरान भारी संख्या में लोगों ने हवन यज्ञ विधि विधान के साथ कोरोना (Corona) को भस्म और समाप्त करने के लिए आहूतियां दी। कार्यक्रम आयोजकों ने कहा कि भारत के वेद शास्त्रों में हर महामारी का सटीक इलाज है। इसलिए आज हवन यज्ञ किया गया है और इस महामारी को भारत से खत्म कर दिया जाएगा और यहाँ निशिचित ही कोरोना हारेगा।

यह भी पढ़ें-राजभवन में आमजन का प्रवेश 3 अप्रैल तक निषिद्ध, राज्यपाल ने की अपील

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Corona
Comments (0)
Add Comment