बदायूं में दिखा प्रधानमंत्री मोदी के आवाहन पर जनता कर्फ्यू का असर

बाजार पूरी तरीके से बंद रहे

बदायूं– कोरोना (corona) को लेकर कल पूरे देश में प्रधानमंत्री मोदी के आवाहन पर जनता कर्फ्यू (janta curfue) लगा . इस दौरान बदायूं में लोग सड़कों पर नहीं निकले. बाजार पूरी तरीके से बंद रहे.

यह भी पढ़ें-बेखौफ चोरों ने राजधानी की गाज़ीपुर पुलिस की रात्रि गस्त की खोली पोल, किया ये…

रेलवे स्टेशन और रोडवेज सुनसान पड़े थे. देश के इतिहास में शायद पहली बार ऐसा हुआ है की ट्रेनें भी बंद है. बदायूं रेलवे स्टेशन पर कल ट्रेनों का आवागमन पूरी तरीके से बंद रहा. वहीं रोडवेज परिसर में भी सन्नाटा छाया रहा.

रोडवेज की कोई भी बस कहीं भी नहीं गई. रेलवे स्टेशन तथा रोडवेज पर एक भी यात्री देखने को नहीं मिला वहीं पुलिस पूरी तरीके से मुस्तैद दिखी तथा सड़क पर निकलने वाले लोगों को अनाउंस कर घरों में ही रहने (janta curfue) का आवाहन करती दिखी.

बदायूँ के जिलाधिकारी कुमार प्रशांत का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी के आवाहन पर जनता (janta curfue) से जो अपील की गई है. उसका जनता द्वारा पूर्णता पालन किया गया, हम लोग भी लगातार भ्रमण कर रहे हैं अनावश्यक घूमने वाले व्यक्तियों को घरों में जाने के लिए कहा जा रहा है.

यह भी पढ़ें-Corona के विनाश के लिए अनोखा हवन, ‘ऊँ कोरोना विनाशाय’ की दी आहुतियां

बहुत ही आवश्यक कार्य होने पर ही लोग अपने घर से बाहर निकले इसी उद्देश्य के साथ हम लोग ड्यूटी पर मुस्तैद हैं, 95% लोग अपने घरों तक सीमित है. जिस भी व्यक्ति को बहुत ही आवश्यक कार्य है बीमारी या अन्य कोई तो वही बाहर निकल रहा है।

(रिपोर्ट-राहुल सक्सेना,बदायूं)

corona janta curfue
Comments (0)
Add Comment