महिला को तेजाब पिलाने की कोशिश, असफल होने पर फाड़ दिया पेट

बदायूं जिले में एक महिला का उसके पड़ोसी युवक ने चाकू से पेट फाड़ दिया। महिला के घरवालों का आरोप है कि युवक ने पहले महिला को तेजाब (Acid attack ) पिलाने की कोशिश की जब वह कामयाब नहीं हुआ तो उसने महिला के पेट में चाकू मार दिया।

जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही।

ये भी पढ़ें..दबंगों ने जमीन पर किया कब्जा, परिवार संग धरने पर बैठा सैनिक

पेट में मारा चाकू, आतें आई बाहर…

मामला बदायूँ जिले के थाना कादरचौक इलाके के सकरी कासिमपुर गांव का है। यहां की रहने वाली महिला काजल अपने घर में बच्चों के साथ अकेली रहती है उसका पति दिल्ली में मजदूरी करता है। महिला को पड़ोसी युवक ने उसके पेट में चाकू मार दिया जिससे उसकी आंतें पेट से बाहर निकल आई।

गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। महिला ने बताया कि उसका पड़ोसी से कोई विवाद भी नहीं है इसके बाद भी उसने जानलेवा (Acid attack ) हमला किया है।

महिला को हायर सेंटर रेफर किया गया

वही मामले में एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि महिला के घरवालों की तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। गंभीर घायल महिला को हायर सेंटर रेफर किया गया है और आरोपी युवक को भी गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- राहुल सक्सेना, बदायूं)

Badaun Newsprotest against molestationrying to give acid to womanstabbed womanUP policeछेड़छाड़ का विरोधबदायूं न्यूजमहिला को चाकू मारामहिला को तेजाब पिलाने की कोशिशयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment