Corona: शव कर रहा परिवार का इंतजार, सपा MLA ने प्रशासन पर उठाये सवाल

मेरठ में कोरोना (Corona) से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में मेरठ के रहने वाले इमरान की दिल्ली में हुई मौत पर मेरठ के सपा विधायक ने स्वास्थ विभाग पर गंभीर आरोप लगाते हुए सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया । विधायक का आरोप है कि स्वास्थ्य महकमा लापरवाह है युवक की मौत के 4 दिन बाद भी परिजनों को अब तक लाश नहीं मिल सकी।

ये भी पढ़ें..प्रतापगढ़ पुलिस ने ‘शाहरुख’ को किया गिरफ्तार

मेरठ के अहमदनगर निवासी इमरान की रिपोर्ट कोरोना (Corona) पॉजिटिव आने पर उसे मेरठ मेडिकल में 30 अप्रैल को भर्ती किया गया जहाँ उसकी हालत बिगड़ने पर 1 मई की रात 1 बजे दिल्ली रैफर कर दिया गया लेकिन दिल्ली में उसे किसी भी अस्पताल में भर्ती नही किया गया। चारों तरफ धक्के खाकर परिजन उसे मेरठ लाने को मजबूर हो गए।

10 मई को हो गई थी मौत…

रास्ते मे आते वक्त उन्होंने मेरठ शहर विधायक रफीक अंसारी को फोन पर पूरा मामला बता कर स्वास्थ विभाग और दिल्ली की पोल खोल दी तो विधायक ने मेरठ मेडिकल प्रिंसिपल और CMO से नाराजगी जाहिर की। जिसके बाद इमरान को दिल्ली के लोकनारायण अस्पताल में भर्ती किया गया जहाँ कई दिनों तक उसकी कोई भी जानकारी परिजनों को नही दी गयी। जब परिजन इमरान से मिलने दिल्ली पहुँचे पता चला कि इमरान की इलाज के दौरान 10 मई को ही मृत्यु हो गयी थी । उसके बाद अभी तक इमरान का शव उसके परिजनों को नही सौपा गया ।

वही सपा विधायक ने स्वास्थ्य विभाग पर आरोप लगाया है कि मेरठ में किसी भी कोरोना (Corona) मरीजो का इलाज नही हो रहा है सिर्फ और सिर्फ कागजी कार्यवाही ही कि जा रही है ।

ये भी पढ़ें..लापरवाहीः घंटो भूखे-प्यासे खड़े रहे मजदूर नहीं हुई स्क्रीनिंग

(रिपोेर्ट- सागर कुशवाहा, मेरठ)

Coronameerut
Comments (0)
Add Comment