UP में बढ़ाई जाएगी लॉकडाउन की समय सीमा, 7 जून तक रहेगा कोरोना कर्फ्यू !

प्रदेश में आंशिक कोरोना कर्फ्यू की समय सीमा 31 मई की जगह अब 7 जून तक रह सकता है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए एक बार फिर वीकेंड कोरोना कर्फ्यू की समय सीमा बढ़ाई जा सकती हैं.

सूत्रों की माने तो प्रदेश में आंशिक कोरोना कर्फ्यू की समय सीमा 31 मई की जगह अब 7 जून तक रह सकता है. बताया जा रहा है कि 31 मई के बाद चरणबद्ध तरीके से पाबंदियों में थोड़ी छूट दी जा सकती है. जबकि रात्रि और साप्ताहिक कर्फ्यू बरकरार रह सकता है. उम्मीद है कि 1 जून से सरकार बाजारों को फिर से खोल सकती है.

ये भी पढ़ें..ICU में आजम खान हालत बेहद नाजुक, बेटा भी मेदांता में भर्ती…

30 जून तक सख्ती रहेगी बरकरार 

इसके साथ ही ऑफिसों को भी सीमित कर्मचारियों के साथ फिर से खोला जा सकता है. योगी सरकार के इस कदम से लोगों को राहत भी मिलेगी और इसके साथ ही सख्ती भी रहेगी. हालांकि केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय का स्पष्ट निर्देश है कि 30 जून तक सख्ती को बरकरार रखें, यदि कहीं पर केस कम हैं तो फिर राज्य सरकार अपनी तरफ से निर्णय ले सकती हैं.

लगातार घट रहे केस…

गौरतलब है कि प्रदेश में संक्रमण की दर में तेजी से गिरावट दर्ज की जा रही है. उत्तर प्रदेश में टेस्ट,ट्रेस और ट्रीट की नीति के अनुरूप योगी सरकार की नीति के सफल परिणाम देखने को मिल रहे हैं. पिछले 24 घंटे में प्रदेश में संक्रमण के 2200 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान प्रदेश में 150 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cm yogiCorona CasesCorona lockdownlucknow newsUP policeYogi AdityanathYogi government
Comments (0)
Add Comment