दो गज दूरी , मास्क जरूरी की अपील के साथ लोगों को जागरूक कर रही पुलिस…

पूरे देश मे कोरोना की दूसरी लहर एक बार फिर से कहर बरपा रही है । उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं , सरकार की और से लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही बिना मास्क के बाहर न निकलने की अपील की जा रही है लेकिन इसके बावजूद भी लोग इस घातक बीमारी को लेकर सजग नही नजर आ रहे हैं , और बिना मास्क के ही सड़को पर भारी भीड़ उमड़ रही है ।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

पुलिस की अनूठी पुलिस…

लोगों की और से लगातार की जा रही लापरवाही को लेकर जिले की पुलिस ने अनूठी पहल की शुरुवात की है , आज जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस ने सड़कों पर उतर कर भीड़ भाड़ वाले क्षेत्रों में लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए अपील करती नजर आ रही है ।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया की प्रदेश के साथ ही जनपद बहराइच में भी एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं । इसको देखते हुए जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस कर्मी लोगों को इस संक्रमण से बचने के लिए दो गज दूरी मास्क है जरूरी का मंत्र देने के लिए अपील कर रहें हैं.

पूरे जिले में चला विशेष अभियान…

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि लोग बिना मास्क के ही भीड़भाड़ वाली जगहों व सड़को पर चल रहे हैं जिसको लेकर पुरे जिले में विशेष अभियान चलाकर बिना मास्क पहने लोगों का चालान करने के साथ ही पुलिस कर्मियों की और से लोगों को मास्क वितरित करने की पहल शुरू की गई है ।

ये भी पढ़ें..लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू, पुलिस की रहेगी पैनी नजर…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraich policeBahraich police initiativeCorona viralmasks requiredpolice made people awarePolice unique initiativetwo yardsUP policeकोरोना वायरलदो गज की दूरीपुलिस की अनूठी पहलपुलिस ने लोगों को किया जागरूकबहराइच पुलिसबहराइच पुलिस की पहलमास्क जरूरीयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment