कोरोना का कहरः यूपी में कक्षा 1से 8वीं तक के सभी स्कूल 11 अप्रैल तक बंद…

देश भर कोरोना की दूसरी लहर तेजी फैल रही है. वहीं उत्तर प्रदेश तेजी से बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को देखते हुए योगी सरकार ने बड़ा फ़ैसला किया है. सरकार ने कक्षा 1 से 8 तक के सभी स्कूल 11 अप्रैल तक बंद करने के निर्देश जारी कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें..बीयर के शौकीनों के लिए खुशखबरी, सरकार ने घट दिए इतने दाम…

11 तक सभी स्कूल बंद…

इस निर्णय के बाद सभी सरकारी और निजी क्षेत्र के स्कूल 11 अप्रैल तक बंद रहेंगे. बाकी स्कूलों में कोविड प्रोटोकॉल का सख़्ती से पालन करवाने के निर्देश दिए गए हैं.

बता दें कि इससे पहले सरकार ने 4 अप्रैल तक स्कूल बंद करने का आदेश दिया था. अब 4 अप्रैल तक बंद की अवधि को 11 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है.

सीएम ने की समीक्षा बैठक…

इसके अलावा समीक्षा बैठक में सीएम योगी ने टेस्टिंग पर विशेष ध्यान देने के निर्देश अधिकारियों को दिए. उन्होंने कहा कि समूहों में संचालित संस्थानों, बालिका संरक्षण गृह, वृद्धाश्रम, अनाथाश्रम, आदि में टेस्टिंग प्राथमिकता पर की जाए.

सीएम योगी ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में निगरानी समितियों को भी पूरी तरह से सक्रिय करने के निर्देश दिए हैं. सार्वजनिक कार्यक्रमों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित कराया जाए और मास्क के अनिवार्य उपयोग पर विशेष ध्यान देने के भी निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

1 se 8 tak ke school kab tak rahenge bandAll government and private schoolsCorona infection in Lucknowlatest news of Lucknowlucknow newsyogi government order to close schoolयूपी में 8 तक के स्कूल 11 तक बंद
Comments (0)
Add Comment