कांग्रेस का मोदी व योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

किसानों की समस्याओं लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र व प्रदेश सरकार पर हमलावर है, इसी को लेकर जालौन के उरई में कांग्रेसियों ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और किसानों की धान की खरीद का उचित मूल्य और बिजली बिल माफ किये जाने की मांग करते हुये राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा।

ये भी पढ़ें..यूपी में छह अपर पुलिस अधीक्षकों का तबादला, देखें लिस्ट…

जालौन के कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा के नेतृत्व में कांग्रेस के सैकड़ो कार्यकर्ता डीएम कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया, साथ ही उन्होंने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुये कहा कि किसानों की धान की खरीद में घटतौली की जा रही, यह घटतौली धान में नमी दिखाकर की जा रही।

6 सूत्रीय ज्ञापन राष्ट्रपति को भेजा

वही बिजली बिल सरकार लगातार पहुंचा रही है, लेकिन बिजली किसानों को समय पर नहीं मिल रही जिससे किसान फसल की सिंचाई नहीं कर पा रहे। वही नहरों का पानी खेतों में टेल तक नहीं पहुंचाया जा रहा और बिजली के बढ़े हुए दाम किसानों की कमर तोड़ रहे हैं। उन्होंने 6 सूत्रीय ज्ञापन राष्ट्रपति को भेजते हुये कहा कि यदि किसानों की मांगे पूरी नहीं होती है, तो प्रदेश में देशव्यापी प्रदर्शन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

bjpcm yogiCongressJalaun latest Hindi newspm modiprotest against governmentकांग्रेसजालौन लेटेस्ट हिन्दी न्यूजपीएम मोदीबीजेपीभाजपासरकार के खिलाफ प्रदर्शनसीएम योगी
Comments (0)
Add Comment