कांग्रेस के स्टार प्रचारक प्रमोद तिवारी ने मोदी पर जमकर साधा निशाना

प्रतापगढ़ — लोकसभा के अंतू इलाके में बाबूगंज पहुचे कांग्रेस के स्टार प्रचारक पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने मोदी पर जमकर  निशाना साधा।

तो वही दूसरे स्टार प्रचारक पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर भड़ास निकाली। वहीं प्रतापगढ़ वासियो से कांग्रेस प्रत्याशी रत्ना सिंह को जिताने की अपील भी की।

उधर  प्रमोद तिवारी ने मंच से पुलवामा हमले के लिए सीधे तौर पर भाजपा की सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा अगर भाजपा की सरकार ने आतंकी मसूद अजहर को जेल से निकाल कर हवाई जहाज से दामाद की तरह न भेजा होता तो ये हमला न होता। उन्होंने सवाल उठाया कि आरडीएक्स आया कैसे मोदी को जबाब देना चाहिए हमारे 44 जीवन शाहिद हो गए और दो घण्टे में ही सरकार ने बयान दिया की जैश ए मोहम्मद ने हमला किया है। 

मोदी जी की गलत नीतिओ के कारण देश का सोना गिरवी रखा गया आरबीआई के दूसरे मद का पैसा निकाल लिया। गलत आर्थिक नीतिओ के कारण अब तक सबसे ज्यादा कर्ज लिया है इस सरकार ने। देश की अर्थ व्यवस्था सुदृढ करने के लिए कांग्रेस की सरकार जरूरी है। आरटीआई को खत्म किया जा था है सूचना आयुक्त को सूचनाएं नही दी जा रही है। सांख्यकी आयोग का बयान है कि पिछले पैतालीस सालों बेरोजगारी की हालत सबसे खराब स्थित आज है। जजो को प्रेस कांफ्रेंस करनी पड़ रही है इस सरकार में। 

चुनाव आयोग निष्पक्ष कार्य नही कर पा रहा संवैधनिक संस्थाओं की स्वायत्तता खतरे में है। प्रतापगढ़बीके राजकीय इंटर कालेज में प्रधानमंत्री की जनसभा हो या रोडशो हो हर जगह अचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही है सत्ता पक्ष के द्वारा। मैं पूंछना चाहता हु की एसपीजी सुरक्षा प्राप्त हमारे भी नेता है क्या हमारे नेता की रैली दे सकते राजकीय इंटर कालेज का मैदान।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़)

Comments (0)
Add Comment