रेप के आरोप में जेल में बंद बंदी की हालत बिगड़ी, झाँसी रेफर

रेप के आरोप जिला कारागार उरई में शुक्रवार को लाये गये एक बंदी के हालत शनिवार को अचानक खराब हो गई, उसकी हालात को देखते हुये जिला कारागार प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसे उरई जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन हालत देखते हुए चिकित्सकों ने प्रथम उपचार करने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढें-निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत गिरी, दो की मौत, कई गंभीर

बताया गया है कि हमीरपुर जनपद के जयपुरा निवासी राजकुमार के खिलाफ कदौरा थाने में बसरेही की रहने वाली एक युवती ने 2019 में रेप का मुकद्दमा दर्ज कराया था। आरोपी के खिलाफ जब मुकद्दमा दर्ज किया गया था तब वह फरार हो गया था, जिसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस कई दिनों से लगी थी, जिसे कदौरा पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश करते हुए उरई जिला कारागार भेज दिया था। लेकिन शनिवार की सुबह रेप के आरोपी राजकुमार की अचानक तबीयत खराब हुई, जिसे जेल प्रशासन ने उरई जेल के ही अस्पताल में दिखाया गया, लेकिन हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया।

जहां चिकित्सकों ने हालत देखते हुए उसका उपचार शुरू कर दिया, लेकिन स्वास्थ्य में कोई सुधार होता न देख तत्काल मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया। इस मामले में जेल प्रशासन द्वारा बताया गया कि बंदी राजकुमार की अचानक हालत खराब हुई तो उसे अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया था, लेकिन बाद में उसे मेडिकल कॉलेज झांसी भेजा गया है, फिलहाल उसकी हालत में सुधार है।

(रिपोर्ट-अनुज कौशिक, जालौन)

district jailjailjhansioraiprisoner
Comments (0)
Add Comment