ट्रक व टेंपो में भीषण भिड़ंत, तीन की मौत, 5 घायल

रफ्तार बढ़ाने पर टेंपो अनियंत्रित हो गया और ट्रक की चपेट में आकर पलट गया.

हाथरस–यूपी के हाथरस जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा दो वाहनों की भिड़ंत में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वही 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए आगरा रेफर का दिया गया।

मामला कोतवाली चंदपा क्षेत्र के अलीगढ़-आगरा मार्ग स्थित गांव बिसाना के पास का है जहाँ ट्रक व टेंपो में भीषण भिड़ंत हो गई। जिससे टेंपो में सवार दो लोगों की मौत हो गई वही एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दो बच्चों सहित पांच घायल हो गए। पांच घायलों को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया।

देर रात को हाथरस से एक टेंपो सादाबाद के लिए चला। उसमें सादाबाद के वेदई निवासी रेनू पत्नी राजू,राजू पुत्र राजेंद्र, सोमवती पत्नी राजेंद्र व चंचल,जानू सहित अन्य सवारियां सवार थीं,ये सभी हाथरस से सादाबाद के लिए टेंपो में सवार हुए। बिसाना गांव के पास चालक ने ट्रक को ओवर टेक करने के लिए टेंपो की रफ्तार बढ़ाई, इसी बीच टेंपो अनियंत्रित हो गया और ट्रक की चपेट में आकर पलट गया। जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

बाकी के पांच को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सादाबाद में भर्ती कराया गया। यहां से चार लोगों को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद मृतक के परिजन भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आ गए।

(रिपोर्ट-सूरज मौर्या, हाथरस)

collision in a truck and tempo
Comments (0)
Add Comment