कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान

सीएम योगी बोले; कमलेश तिवारी हत्याकांड में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

लखनऊ — राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को दिनदहाडे हुई कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है. सीएम योगी ने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या प्रदेश में दहशत और भय का माहौल फैलाने के लिए की गई.

उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी हत्याकांड से जुड़े किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. सीएम ने कहा कि हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी को निर्देशित कर दिया गया है. इसके साथ ही मैं जल्द ही कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात करूंगा. सीएम योगी ने आश्वासन दिया है कि हत्याकांड से दहशत का माहौल फैलाने की कोशिश करने वालों को कुचल दिया जाएगा.

सीएम योगी ने कहा कि मामले में लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यूपी से दो और गुजरात से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं हत्याकांड से जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. प्रशासन को मामले में उचित कार्वारवाई के निर्देश दिए जा चुके हैं.

सीएम योगी ने कहा कि, इस मामले में प्रभावी कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए हैं. शनिवार शाम को मैं इस मामले की फिर से समीक्षा करूंगा. भय और दहशत पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, सख्ती के साथ उनके मंसूबों को कुचलकर रख देंगे. इस प्रकार की किसी भी वारदात को कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा. जो भी इस घटना में शामिल होगा, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

बता दें कि कमलेश तिवारी हत्या मामले में पुलिस ने बिजनौर के दो मौलानाओं मोहम्मद मुफ़्ती नसीम काज़मी और इमाम मौलाना अनवारुल हक के खिलाफ 302 यानी हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों ने कमलेश का सिर कलम करने पर 1.5 करोड़ का ईनाम रखने का आरोप है.

cm yogikamles tiwari ki htyakand
Comments (0)
Add Comment