सीएम योगी की बड़ी कार्यवाई, एएसपी व डीएसपी निलंबित…

एसपी की रिपोर्ट के बाद सीएम योगी की बड़ी कार्रवाई, शराब माफियाओं से थी गठजोड़...

यूपी की योगी सरकार ने पुलिस और शराब माफिया गठजोड़ पर बड़ी चोट करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) और पुलिस उपाधीक्षक (CO) को निलंबित कर दिया है।

वहीं इस मामले में प्रतापगढ़ के एसपी आकाश तोमर ने दोनों अधिकारियों के खिलाफ शराब माफिया से मिली भगत की जानकारी शीर्ष अधिकारियों को दी थी।

ये भी पढ़ें..नक्सलियों के हमले में 16 से ज्यादा पुलिस के जवान शहीद ! 30 लापता…

एसपी प्रशासन को भेजी थी रिपोर्ट…

यही नहीं एसपी ने इस संबंध में आईजी प्रयागराज और एडीजी प्रयागराज के जरिए शासन को एक रिपोर्ट भी भेजी थी। इस मामले में शासन ने कड़ी कार्यवाई करते हुए दोनों अधिकारियों को निलंबित कर दिया साथ ही दोनों अफसरों के खिलाफ एंटी करप्शन से जांच कराए जाने का आदेश भी दिया है।

पुलिस की मिली भगत से चल रहा था गोरखधंधा

मिली जानकारी के मुताबकि प्रतापगढ़ में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का कारोबार पुलिस की मिलीभगत से हो रहा था। पिछले महीने दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में अवैध शराब से एक दर्ज से अधिक लोगों की जान चली गई थी। इसके बाद एक्शन में आए एसपी आकाश तोमर ने अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया।

बड़े पैमाने पर मिली की अवैध शराब…

कुंडा सर्किल के दो थाने कुंडा कोतवाली और हथिगवां थाना क्षेत्र में एसपी ने अपनी टीम भेजकर जांच कराई तो बड़े पैमाने पर अवैध शराब के कारोबार का जखीरा बरामद हुआ था।

इसमें पुलिस की सीधी मिलीभगत सामने आई जिसके बाद एसपी ने दोनों थाने के इंचार्ज को तत्काल निलंबित करते हुए सीओ और अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) के खिलाफ अधिकारियों के माध्यम से शासन को रिपोर्ट भेज दी।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Latest Lucknow News in HindiLucknow Hindi Samacharlucknow newsLucknow News in Hindipolicepratapgarh newssuspendedup newsअवैध शराबएएसपी पर गिरी गाजएसपी ने की बड़ी कार्यवाई
Comments (0)
Add Comment