नक्सलियों के हमले में 16 से ज्यादा पुलिस के जवान शहीद ! 30 लापता…

आधिकारिक तौर पर 31 जवानों के घायल होने की पुष्टि हुई है...

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां के बाजीपुर जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में 16 ज्यादा पुलिसकर्मियों के शहीद होने की बात सामने आ रही है। जबकि 30 से ज्यादा जवान अभी भी लापता है।

ये भी पढ़ें..SSP कलानिधि नैथानी समेत यूपी के 6 IPS अफसरों ने बढाया प्रदेश का मान, मिलेगा सम्मान…

वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार, आधिकारिक तौर पर 31 जवानों के घायल होने की पुष्टि हुई है, जिनमें से लगभग एक दर्जन को इलाज के लिए राजधानी रायपुर भेज दिया गया है। शेष का इलाज यहीं पर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस का मानना है कि कुछ नक्सलियों के भी मारे जाने की आशंका है, जिनके शव नक्सलियों के कब्जे में ही हैं।

नक्सलियों ने पुलिस टीम पर किया हमला

प्राप्त सूचनाओं के अनुसार जंगल में पहाड़ियों से घिरे इलाके में सैकड़ों की संख्या में नक्सलियों ने पुलिस के संयुक्त गश्ती दल पर हमला किया। गश्ती दल में भी कम से कम सौ जवान होने की बात की जा रही है।

सूत्रों का कहना है कि मुठभेड़ स्थल यहां से लगभग 75 किलोमीटर दूर है और वहां से अनेक जवानों के लौटने का इंतजार किया जा रहा है। इसके साथ ही और पुलिस बल भी घटनास्थल की ओर भेजा गया है। मुठभेड़ शनिवार को लगभग दो बजे प्रारंभ हुई थी और जो देर शाम तक चली।

कुछ दिन पहले एकत्रित हुए थे नक्सली

पुलिस का कहना है कि यह मुठभेड़ बीजापुर और सुकमा जिले की सीमा पर तररेम इलाके के जंगलों में हुई। बताया गया है कि यहां पर कुछ दिनों से नक्सलियों के एकत्रित होने की सूचना पर गश्ती दल भेजा गया था।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

8 जवान शहीदbijapurChhatisgarh encountersecurity forcesछत्तीसगढ़ मुठभेड़पुलिसबीजापुर
Comments (0)
Add Comment