सीएम योगी ने फोन कर अखिलेश यादव को दी जन्मदिन की बधाई…

समाजवादी पार्टी के मुखिया व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज 48 साल के हो गई गए. सपा कार्यकर्ता जगह-जगह अपने नेता अखिलेश यादव का जन्मदिन मना रहे हैं. कई नेता उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें..सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर आई बुरी खबर….!

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को फोन कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. बता दें पिछले दिनों अखिलेश यादव ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके जन्मदिन पर फोन किया था और उन्हें शुभकामनाएं दी थी.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने इस बार कार्यकर्ताओं से अपने जन्मदिन को सादगी से मनाने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा है कि कोरोना काल में कार्यकर्ता प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सादगी से मनाएं. बावजूद इसके लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी मुख्यालय पर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में बधाई के होर्डिंग्स लगाए हैं.

अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना

उधर, इससे पहले अखिलेश यादव अपने जन्मदिन पर भी भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलने से नहीं चूके. नेशनल डॉक्टर्स डे के मौके पर उन्होंने बीजेपी सरकार को आड़े हाथ लिया.

अखिलेश ने एक ट्वीट कर कहा कि ‘नेशनल डॉक्टर्स डे’ की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. कोरोना काल में जबकि बीजेपी सरकार बुरी तरह नाकाम है, डॉक्टरों ने ही आगे आकर मोर्चा सँभाला है, उन्हें चतुर्दिक सुरक्षा देना सरकार का दायित्व है. डॉक्टर जीवन की आशा का दूसरा नाम होता है.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh Yadavakhilesh yadav newsHappy Birthday Akhilesh YadavlucknowMulayam Singh YadavYogi Adityanathअखिलेश यादवअखिलेश यादव जन्मदिनसीएम योगी
Comments (0)
Add Comment