SDM Jyoti Maurya Case: होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे सस्पेंड, दोषी पाये जाने पर हुई कार्यवाई

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या (Jyoti Maurya) से अफेयर को लेकर चर्चा में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ कराई गई जांच में प्रथमदृष्टया दोषी पाए जाने पर उन्हें सस्पेंड कर दिया है। होमगार्ड महानिदेशक विजय कुमार मौर्य की संस्तुति के बाद श्री दुबे को निलंबित कर दिया गया है।

ज्योति मौर्या प्रकरण में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे का नाम सामने आया था। उन पर कई गंभीर आरोप लगे थे। इस मामले की जांच को लेकर डीजी होमगार्ड ने पुलिस महानिरीक्षक, होमगार्ड प्रयागराज रेंज संतोष कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की थी। डीआइजी होमगार्ड ने इसकी रिपोर्ट डीजी को सौंपी थी। इसके बाद डीजी होमगार्ड ने यही रिपोर्ट शासन को भेज दिया।

ये भी पढ़ें..MP Assembly: गले में मिर्च-टमाटर की माला पहनकर पहुंचीं कांग्रेस विधायक, BJP मंत्री ने जो कहा…

ज्याति के पति को रास्ते से हटाने की बात कर रहे

जांच रिपोर्ट के मुताबिक, मनीष मोबाइल पर ज्योति (Jyoti Maurya) से उसके पति आलोक को रास्ते से हटाने की बात कर रहा है। उनके खिलाफ कई सबूत मिले हैं। महिला होमगार्ड ने उन पर शारीरिक शोषण का भी आरोप लगाया था। आलोक को धमकी देने के बारे में पूछे जाने पर मनीष ने कहा कि वह आलोक से तलाक की बात कह रहे हैं। पुलिस जांच होना बहुत जरूरी है।’ जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर मनीष दुबे को निलंबित कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की संस्तुति की गई है। जांच रिपोर्ट के बाद शासन ने उन्हें निलंबित कर दिया है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Home Guard Commandant Manish DubeyJyoti Maurya Alok Maurya CaseJyoti Maurya Manish Dubey AffairManish Dubey ConvictedManish Dubey Will Be SuspendedSDM Jyoti MauryaSDM Jyoti Maurya Case
Comments (0)
Add Comment