‘तारक मेहता…को मिली नई ‘दयाबेन’, वीडियो देख ख़ुशी से उछले फैंस !

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले काफी समय से चर्चा में है। शैलेश लोढ़ा ने शो को छोड़ दिया है जिसके बाद फैन्स हैरान रह गए। मेकर्स कोशिश में हैं कि दर्शकों की रुचि शो के प्रति बनी रहे। ऐसे में वह कुछ ना कुछ नया ट्विस्ट ला रहे हैं। शो के निर्माता असित मोदी ने हिंट दिया था कि दयाबेन की वापसी होने वाली है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि दयाबेन के रूप में दिशा वकानी होंगी या कोई अन्य एक्ट्रेस दिखेंगी। बहरहाल इन सबके बीच ‘तारक मेहता’ के नए प्रोमो में दयाबेन के आने की झलक दिखाई गई है।

ये भी पढ़ें..Gumla: दुष्कर्म के आरोपियों को ग्रामीणों ने जिंदा जलाया, 1 की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

सामने आए प्रोमो में सबसे पहले एक महिला के पैरों की ओर फोकस किया जाता है जो चल रही होती है। आगे जेठालाल फोन पर बात करते हुए हैरान हो जाते हैं। वह फोन पर सुंदर से बात करते हैं जो कहते हैं कि वह खुद बहना को लेकर आएंगे। जेठालाल जब यह सुनते हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता। एकबारगी तो उनके लिए इस पर यकीन करना मुश्किल होता है। वह सुंदर से पूछते हैं कि वह मजाक तो नहीं कर रहे। सुंदर कहते हैं बहना मुंबई वापस आएगी। बता दें कि शो में सुंदर, दयाबेन के भाई हैं।

https://www.instagram.com/p/Ced_luylUXq/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e08e9b16-6426-4014-b558-1080655eb692

दिशा वकानी ने हाल ही में दूसरे बच्चे को दिया था जन्म

प्रोमो को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘सुंदर के पास जेठालाल के लिए खुशखबरी है। क्या आप अंदाज लगा सकते हैं?’ दिशा वकानी हाल ही में दूसरे बच्चे की मां बनी हैं। ऐसे में उनका आना मुश्किल लग रहा है। दिशा ने 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था। उस वक्त उनकी बेटी का जन्म हुआ था। दिशा तब से शो में वापस नहीं लौटीं।

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Daya BenDisha WakaniEntertainment NewsEntertainment News in HindiJethalalSerial Taarak Mehta Ka Ooltah ChashmahTaarak Mehta Ka Ooltah ChashmahTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Showजेठालालतारक मेहता का उल्टा चश्मादया बेन
Comments (0)
Add Comment