तेजस्वी की शादी में रोड़ा बने CM नीतीश ! जानें क्यों…?

बिहार चुनाव से पहले ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जल्द ही शादी करेंगे, लेकिन चुनाव के बाद बिहार के राजनीतिक हालात बदल गए हैं. वहीं, लालू प्रसाद की रिहाई में हो रही देरी के बाद एक बार फिर से तेजस्वी की शादी का मामला ठंडे बस्ते में चला गया था.

ये भी पढ़ें..पुलिस लाइन में अधिकारी ने महिला सिपाही से की छेड़छाड़, पीडिता ने सबके सामने जड़ा थप्पड़

शादी को लेकर मां ने नहीं बनाया कोई प्लान 

लोगों को भले ही तेजस्वी यादव की शादी की चिंता सता रही हो, लेकिन फिलहाल खुद उनकी मां बेटे की शादी को लेकर कोई प्लान नहीं कर रही हैं. दरअसल बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव की शादी को लेकर बड़े ही सधे अंदाज में जवाब दिया.

सीएम नीतीश पर किया हमला…

राबड़ी देवी ने शादी के सवाल को सीधे नीतीश कुमार और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान की ओर धकेल दिया. राबड़ी देवी ने कहा कि पहले नीतीश जी अपने बेटे की शादी करें और चिराग पासवान शादी करें फिर मैं अपने बेटे तेजस्वी की शादी के बारे में सोचूंगी. गुरुवार को राबड़ी देवी ने बयान देकर एक बार फिर से ठंडे बस्ते में डाल दिया है.

दरअसल, गुरुवार को राबड़ी देवी बिहार विधानपरिषद की एक कमेटी की बैठक में शामिल होने पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव की जमानत को लेकर भी बयान दिया. राबड़ी ने कहा कि फरवरी में सुनवाई होनी है, ऐसे में जो फैसला आएगा तब देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bihar politicsNitish kumarrabri deviTejashwi Yadavtejashwi yadav gir friendtejashwi yadav marriagetejashwi yadav newsतेजस्वी यादव की शादीतेजस्वी यादव गर्लफ्रैंडतेजस्वी यादव न्यूजनीतीश कुमारबिहार राजनीति
Comments (0)
Add Comment