पुलिस लाइन में अधिकारी ने महिला सिपाही से की छेड़छाड़, पीडिता ने सबके सामने जड़ा थप्पड़

महिला पुलिसकर्मियों के दबाव में आरोपी पीड़ित से पैर छूकर माफी भी मांगी...

प्रदेश की पुलिस पब्लिक से फ्रेंडली बनने का दावा करती हैं। महिलाओं की सुरक्षा को प्राथमिकता में गिनाती हैं। हालांकि, ये जानकर आपको हैरानी होगी कि खुद पुलिस विभाग में कार्यरत महिला पुलिसकर्मी सुरक्षित नहीं हैं।

ये भी पढ़ें..Apple के मालिक की बेटी की न्यूड तस्वीरें हुई वायरल, फोटो देख उड़े होश…

ताज़ा मामला रांची के पुलिस लाइन का है। आरोप है कि, सिविल जमादार शत्रुघ्न सिंह ने प्रशिक्षु महिला आरक्षी के साथ छेड़छाड़ की। मामला सामने आने के बाद महिला पुलिसकर्मियों के दबाव में आरोपी जमादार को पीड़ित से पैर छूकर माफी मांगनी पड़ी।

सिपाही ने जड़ा थप्पड़…

इतना ही नहीं सबके सामने पीड़ित ने आरोपी को थप्पड़ भी जड़ दिया। इतना ही नहीं मामला एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के पास पहुंचा तो उन्होने आरोपी जमादार को निलंबित भी कर दिया है। फिलहाल, पुलिस लाइन में ये चर्चा का विषय बना हुआ है।

वहीं महिला प्रशिक्षु आरक्षी की मानें तो छुट्टी के बाद ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए उन्होने आरोपी शुत्रघ्न सिंह को फोन किया। इसपर उन्होने कहा कि, मैं तुम्हे देखना चाहता हूं कि छुट्टी से वापस आई हो की नहीं। इसपर जब पीड़िता आरोपी के रुम में पहुंची तो उसके साथ छेड़छाड़ की।

पीड़िता ने इस बाबत लिखित शिकायत एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के कार्यालय में की। एसएसपी ने मामले में तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपी को निलंबित कर दिया है।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crime newsjamadarjharkhand policeranchi newsranchi policewomen constable
Comments (0)
Add Comment