शहर को सैनेटाइज करने में लगा पुलिस और दमकल विभाग

जालौन–कल लॉक डाउन का 19वां दिन था और कोविड-19 महामारी को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है।ऐसे में जालौन का पुलिस विभाग दमकल कर्मियों के साथ मिलकर पूरे शहर (CITY) को सैनिटाइज करने में लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें-Corona से निपटने के लिए लखनऊ में एपिडेमिक रेस्पॉन्स सेंटर (ERC) की स्थापना

जालौन (CITY) के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सतीश कुमार के नेतृत्व में फायर सर्विस के कर्मचारियों ने रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और उन स्थानों पर सैनिटाइज का छिड़काव किया, जहां पर पब्लिक का मूवमेंट ज्यादा रहता है।

बता दें कि दिन प्रतिदिन कोरोना वायरस की चपेट में आने से सैकड़ों लोग बीमार पड़ रहे हैं और ऐसे में उनके बचाव के लिए शासन से लेकर प्रशासनिक अधिकारी भी लगे हैं। इसी कड़ी में आज जालौन (CITY) के पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार के नेतृत्व में फायर सर्विस के सीएफओ रामराजा यादव ने दमकल कर्मियों की मदद से उन स्थानों पर सैनिटाइज कराया, जहां पर पब्लिक का आना-जाना ज्यादा होता है। सबसे पहले दमकल की गाड़ी रेलवे स्टेशन पहुंची और वहां पर पूरे (CITY) स्टेशन को सैनिटाइज किया गया, बाद में बस स्टैंड और अन्य स्थानों पर सैनिटाइज कराकर लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाया और बताया कि किसी को इस वायरस से डरने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें-किसानों से 55 लाख मीट्रिक टन गेहूं खरीदेगी यूपी सरकार, ओला-ऊबर की तरह मिलेंगे ट्रैक्टर

जालौन की पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने बताया कि वह ज्यादातर उन क्षेत्रों को सैनिटाइज करा रहे हैं, जहां पर पब्लिक का आना जाना ज्यादा रहता है। इसीलिए रेलवे स्टेशन बस स्टैंड अस्पताल में छिड़काव कराया गया और जनपद के अन्य स्थानों पर छिड़काव कराया जा रहा है और यह लगातार जारी रहेगा।

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

city jalaun
Comments (0)
Add Comment