दबंगों ने युवक को 11 हजार हाईटेंशन लाइन पर फेंका,काटना पड़ा हाथ

थाना जलेसर पुलिस पर 3 लाख रुपये की मौटी रिश्वत लेकर पीड़ित की सुनवाई ना करने का भी आरोप

एटा — उत्तर प्रदेश में दबंगई और गुंडई रुकने का नाम नहीं ले रही है ताजा मामला थाना जलेसर क्षेत्र के भलौचा गाँव में देखने को मिला है।जहां घर से बुलाकर ले गए दबंग युवकों ने आपस में मामूली कहासुनी होने पर युवक को बिजली की 11000 की हाईटेंशन लाइन के ऊपर फेंक दिया जिससे वो गंभीर रूप से झुलस गया।

सूचना पर पहुँचे परिजनों ने गंभीर रुप से घायल युवक को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया।जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत को गंभीर देख उसे हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर किया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं उसके शरीर में इंफेक्शन फैल जाने से डॉक्टरों ने उसका एक हाथ भी काट दिया गया है। जिसकी शिकायत लेकर पीड़िता कई बार थाना जलेसर गई लेकिन किसी ने उसकी एक ना सुनी वही पीड़िता महिला ने थाना जलेसर पुलिस पर 3 लाख रुपये की मौटी रिश्वत लेकर पीड़ित की सुनवाई ना करने का आरोप गया है।

वही उसकी माली हालत भी ठीक नही है और अपने बेटे का इलाज कर्ज लेकर करा रही है जिससे उसका खेत भी बेचना पड़ा। वही दबंग खुलेआम घूम रहे है और अरोपियो के खिलाफ कार्यवाही करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। वही पीड़ित माँ वरिष्ठ अधिकारियों के दर पर बार,बार अपने बेटे को न्याय दिलाने के लिए थाने और अधिकारियों के चक्कर लगा रही है लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नही और उसे अभी तक न्याय नहीं मिल पाया ना ही अभी तक पुलिस ने किसी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई है।

अब देखने की बात होगी क्या पीड़िता के बेटे को जलाने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई होती है या नहीं, वही पीड़िता माँ ने पुलिस प्रशाशन को चेतावनी दी है कि अगर उसको न्याय नहीं मिला तो वो परिवार सहित एसएसपी कार्यालय पर आत्म दाह करने की बात कह रही है। वही जब पुलिस अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

एटादबंगो का कहर
Comments (0)
Add Comment