SSP ने पूरी की सिपाही की अंतिम इच्छा, हर तरफ हो रही तारीफ

SSP, SP सिटी, SP देहात, SP क्राइम व सभी सीओ और इन्सपेक्टर्स ने दिया एक दिन का वेतन...

यूपी के बुलंदशहर में एसएसपी ने एक सिपाही की अंतिम इच्छा पूरी करते हुए मृतक सिपाही की पत्नी को 22 लाख रुपये का चेक सौंप कर आर्थिक मदद की है। सिपाही ने फांसी के फंदे पर झूलने से पूर्व पांच पन्नो का सुसाइड नोट एसएसपी के नाम लिख छोड़ा था।

ये भी पढ़ें..यूपीः बेखौफ अपराधी ने सिपाही को मारी गोली, पुलिस ने किया एनकाउंटर…

सुसाइड से पहले लिखी थी ये बात…

सुसाइड नोट में सिपाही ने एसएसपी बुलंदशहर सन्तोष कुमार सिंह को सम्बोधित करते हुए लिखा था कि मेरे मरने के बाद मेरे परिवार को बुलंदशहर में तैनात पुलिसकर्मियों का स्वेच्छा से एक एक दिन का वेतन देने की कृपा करें।

सिपाही सुनील ने महिला कांस्टेबल के उत्पीड़न से तंग आकर सुसाइड किया था। एसएसपी के इस सहयोग की न सिर्फ चर्चाव बल्कि जमकर तारीफ भी हो रही है।

सभी पुलिसकर्मियों ने दिया एक का वेतन

इसी क्रम में एसएसपी बुलंदशहर ने मृतक सिपाही की पत्नी को 22 लाख रुपये का चेक सौपा और आशीर्वाद भी दिया। एसएसपी, एसपी सिटी, एसपी देहात, एसपी क्राइम और सभी सीओ और इन्सपेक्टर्स ने भी मृतक की पत्नी को एक दिन वेतन देकर आर्थिक मदद की है।

ये भी पढ़ें..पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bulandshahar NewsBulandshahar policeBulandshahar SSPBulandshahar SSP fulfills last wishes of soldierSoldier commits suicideबुलंदशहर एसएसपीबुलंदशहर एसएसपी ने पूरी सिपाही की अंतिम इच्छाबुलंदशहर न्यूजबुलंदशहर पुलिसयूपी पुलिससिपाही ने किया सुसाइड
Comments (0)
Add Comment