फिर विवादों में स्याना हिंसा का आरोपी शिखर

यूपी के बुलंदशहर के स्याना में गोकशी की वारदात के बाद 3 दिसंबर को भड़की हिंसा और स्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या के मुख्य आरोपी शिखर अग्रवाल के 2 गौकशो के साथ एक बर्थडे पार्टी में केक काटते हुए के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें..किसानों की समस्याओं के लिये ये नामी पार्टी उतरेगी सड़कों पर…

वायरल फोटो के साथ दावा किया जा रहा है कि भाजपा के स्थानीय नेता शिखर अग्रवाल के गौ कशो से कहीं संबंध तो नहीं है , साथ ही यह भी सवाल खड़ा किया जा रहा है कि कहीं स्याना हिंसा और इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या गौकशो के साथ मिलकर किये जाने कोई षड्यंत्र तो नहीं था।

पुलिस की गिरफ्त में शिखर

गौर से देखिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन दो तस्वीरों को, जिनमे से 1 तस्वीर में पुलिस की गिरफ्त में शिखर अग्रवाल खड़ा है और 3 दिसंबर को हुई गौकशी के 2 मुख्य आरोपी महबूब व हारून पुलिस गिरफ्त में खड़े है। जब कि सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में मेज पर रखे 8 बर्थडे केको को भाजपा नेता और इंस्पेक्टर हत्याकांड का मुख्य आरोपी शिखर अग्रवाल गोकशी के आरोपी महबूब व हारून आदि के साथ खड़ा नजर आ रहा है। इस वायरल फोटो से यूपी की योगी सरकार मैं भाजपा कार्यकर्ता के गौ कशो के साथ संबंध होने को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

महामंत्री पद से शेखर को  हटाया…

बता दें कि कुछ दिन पूर्व शेखर अग्रवाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर बनाए गए प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना जागरूकता अभियान का जिला महासचिव बनाया जाना विवादों का कारण बन गया था और भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिसोदिया ने संगठन से ही अपना नाता न होने का दावा किया था हालांकि बाद में प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना जागरूकता अभियान के जिला महामंत्री पद से शेखर अग्रवाल को हटा दिया गया था।

ये भी पढ़ें..बहराइच में कोरोना हुआ बेकाबू , तहसीलदार समेत 17 लोग पाजिटिव

(रिपोर्ट-कपिल सिंह,बुलंदशहर)

Comments (0)
Add Comment