सुहागरात पर दुल्हनों ने किया ऐसा काम, दुल्हों को जिंदगी भर रहेगा याद

यूपी के आगरा जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आने से सभी हैरान रह गए। जिले में सुहागरात से पहले ही दो दुल्हनें घर से फरार हो गईं। जब परिवार वालों की इसकी जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। शनिवार को यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना रहा।

ये भी पढ़ें..यूपी : पीएम मोदी ने 41 लाख ग्रामीणों को दी बड़ी सौगात…

शौच के बहाने निकली दुल्हनें हुई फरार…

मिली जानकारी के मुताबकि मामला बाह क्षेत्र के फरैरा गांव का है जहां दो सगे भाइयों की शादी एक व्यक्ति ने गुरुवार को सोनभद्र जिले के पकराहत गांव की सगी बहनों से कराई थी। शुक्रवार को सुहागरात से पहले शौच के बहाने दोनों दुल्हनें नकदी-जेवर लेकर भाग निकलीं। पीड़ित परिवार बिचौलिया और दोनों युवतियों की तलाश में लगा है।

पीड़ित परिवार के अनुसार आगरा के दयालबाग निवासी एक व्यक्ति ने फरैरा गांव के सगे भाइयों का रिश्ता गांव पकराहत, नौदिहा (सोनभद्र) की रहने वाले सगी बहनों से तय कराया था। फरैरा में युवतियों को लाकर दिखाने के बाद गुरुवार को ही चट मंगनी पट ब्याह करा दिया गया।

रास्ते में पहले से ही खड़ी थी बोलेरो गाड़ी…

शुक्रवार की रात दोनों दुल्हनें शौच के बहाने अपनी सास के साथ घर से निकलीं। रास्ते में पहले से ही एक बोलेरो गाड़ी खड़ी थी, जिसमें बैठकर दोनों फरार हो गईं। सास ने घर आकर घटना की जानकारी दी तो परिजनों के होश उड़ गए। गांव के लोगों को पता चला तो वे भी हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

#stateAgra CrimeBrides escapedfirst nightgra-city-crimeHoneymoonNational NewsnewsUttar Pradesh newsआगरा से दुल्‍हन फरारसुहागरात पर दुल्हनें हुई फरारसोनभद्र
Comments (0)
Add Comment