पानी में बहती मिली बोरे में बंद युवक की लाश, फैली सनसनी

एटा–उत्तर प्रदेश के एटा में अज्ञात शवों का मिलने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। एटा के थाना जलेसर कोतवाली क्षेत्र के जलेसर-सादाबाद मार्ग पर शाहगढ़ी के निकट दिलोखरा बम्बा में बंद बोरे में मिली सड़ी-गली लाश मिली।

भयंकर बदबू आने से खेतों में से पशुओं को चरा कर घर लौट रहे ग्रामीणों ने देखा तो वो भौचक्के रह गए और बम्बे में सड़े गले शव को देखकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वही आसपास लोगों में अज्ञात शव की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और बम्बा में पड़ी लाश के बारे ग्रामीणों को पता लगते ही लोग बम्बे की ओर दौड़ पड़े और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। तब मौके पर पहुची पुलिस ने जलेसर-सादाबाद मार्ग पर शाहगढ़ी के निकट दिलोखरा बम्बा में बंद बोरे से भयंकर बदबू आ रही थी। वही स्थानीय लोगों को युवक की हत्या कर शव को बम्बा में फेंके जाने की आशंका है और उन्हें लगता ही कि ये शव हत्या के बाद बम्बे में काफी दिनों से पड़े होने की संभावना जताई जा रही है। वही मौके पर पहुंची थाना जलेसर पुलिस ने बोरे को खुलवाया तो उसमें से 30-32 साल के युवक का शव बरामद हुआ है। प्रथम द्रष्टया देखने से शव लगभग एक सप्ताह पुराना प्रतीत हो रहा है और पानी मे पड़े होने के चलते शव फूल गया है।

कोतवाली प्रभारी महाराज सिंह भाटी ने बताया कि शव लगभग 30-32 वर्ष के युवक का प्रतीत हो रहा है जिसने काले रंग की आधी बाजू की टीशर्ट तथा काली पैंट पहन रखी है। देर शाम तक इस अज्ञात शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शोशल मीडिया के सहारे शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है लेकिन जब हमने इस अज्ञात शव के बारे में पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

body of a youth
Comments (0)
Add Comment