शादी के दो दिन पहले भाजपा का ब्लॉक प्रमुख प्रेमिका को लेकर फरार…

17 नवंबर को हुआ था तिलकोत्सव 24 को जानी थी बारात

औरैया — बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं का नारा देने वाली भाजपा के नेता ही उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज पार्टी की किरकिरी कराने में लगे हैं। इसी कड़ी में औरैया में भाजपा के ब्लॉक प्रमुख अपने विवाह से दो दिन पहले ही प्रेमिका को लेकर फरार हो गए।वहीं प्रेमिका के परिजनों ने ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ थाने में अपहरण की तहरीर दी है।हालांकि इस मामले के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है।

दरअसल घटना औरैया जिले की है जहां बिधूना ब्लॉक के प्रमुख कौशलेंद्र राजपूत पड़ोस में रहने वाली अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गए हैं। जबकि कौशलेंद्र राजपूत का बीते 17 नवंबर को गांव में ही तिलकोत्सव कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। 24 को बारात जानी थी। एक जहां घर के लोग बारात ले जाने की तैयारी में लगे हैं, दूसरी ओर होने वाला वर घर से फरार है। कौशलेंद्र सिंह राजपूत जिस लड़की को लेकर फरार है, वह नाबालिग है।

जानकारी के मुताबिक कौशलेंद्र के शुक्रवार सुबह प्रेमिका के साथ फरार होने की सूचना पर खलबली मच गई।इस दौरान कौशलेंद्र तथा उनकी प्रेमिका के घर के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।वहीं लड़की के पिता ने ब्लॉक प्रमुख व उनके भाइयों पर घर में घुसकर अपहरण कर ले जाने की तहरीर दी है।

Comments (0)
Add Comment