सांसद रवि किशन का बड़ा खुलासा- इस कारण हटाना पड़ा शुक्ला सरनेम

सुशांत केस को लेकर रवि किशन ने कहा ये आत्महत्या नहीं हत्या है

सुशांत सिंह राजूपत मामले में बड़ा फैसला लेते हुए सुप्रीम कोर्ट ने जांच CBI को पूरी तरह सौंप दी है. वहीं एससी के इस फैसले का भोजपुरी सुपर फिल्म स्टार व गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने भी स्वागत किया है. इसके अलावा रवि किशन ने नेपोटिज्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें..जितिन प्रसाद ने विधायकों को लिखा पत्र, कहा सत्र में उठाए ब्राह्मण उत्पीड़न का मुद्दा

रवि किशन ने SC के फैसले पर जताई खुशी

दरअसल न्यूज 18 को दिए गए एक इंटरव्यू में रवि किशन ने कहा कि आज सुप्रीम ने सीबीआई जांच का आदेश देकर एक ऐतिहासिक फैसला किया है और यह एक परिवार की ही खुशी नहीं, बल्कि पूरे देश की खुशी का दिन है. इसके साथ ही रवि किशन ने नेपोटिज्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म के कारण ही उन्हें अपना शुक्ला सरनेम हटाना पड़ा था.

बॉलीवुड नेपोटिज्म बुरी तरह हावी…

रवि किशन बताया कि ‘मैंने नेपोटिज्म के कारण बहुत कुछ खोया है. मुंबई में मुझे तो अपना सरनेम भी चेंज करना पड़ा था. मुंबई में नेपोटिज्म बुरी तरीके से हावी है. जब मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में आया तो मुझे पैसे कमाने थे. अपने मां-बाप का सपना पूरा करना था. एक गरीब परिवार का लड़का था, जिसको लेकर मुझे अपना सरनेम तक चेंज करना पड़ा.’

यूपी-बिहार के लोगों का होता है अपमान

उन्होंने कहा कि वहां पर लोग हमें भैया कहते हैं और यूपी और बाकी छोटे जिलों से जो लोग आते हैं, उनको नेपोटिज्म का शिकार होना पड़ता है. ये जो लड़ाई है, यह सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत की नहीं बल्कि पूरे देश के नौजवानों की लड़ाई है कि यूपी- बिहार से या किसी भी राज्य से जब कोई कलाकार मुंबई काम करने के लिए जाए तो उसे भैया ना बोला जाए.

उसको इग्नोर ना किया जाए. गुटबाजी ना की जाए. जो कलाकार वहां काम करने के लिए गए हैं, उनको लेकर उनका सम्मान किया जाए. नेपोटिज्म के कारण मुझे अपना शुक्ला सरनेम हटाना पड़ा था.

आत्महत्या नहीं बल्कि हुई हत्या

सुशांत को लेकर रवि किशन ने कहा कि ये मामला आत्महत्या का नहीं लगता. ये हत्या है. बिहार पुलिस ने अद्भुत काम किया है. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस को चिंतन करना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्या खोया है? रवि किशन ने कहा कि बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडे ने बहुत अच्छा काम किया है.

ये भी पढ़ें..मतभेदों के चलते धोनी ने लिया संन्यास?, माही को लेकर इन खिलाड़ियों में दिख चुकी गर्मा गर्मी !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

gorakhpur newsNepotism in BollywoodSSR Caseगोरखपुर के बीजेपी MP रवि किशननेपोटिज्मबॉलीवुडयूपी की लेटेंस्ट खबरेंसुशांत सिंह राजपूत केसहटाना पड़ा शुक्ला सरनेम
Comments (0)
Add Comment