प्रिंसिपल की अय्याशी, विधवा महिला के साथ 2 साल तक करता रहा घिनौना काम

प्रिंसिपल ने शादी का झांसा देकर कॉलेज में ही एक संविदा महिलाकर्मी का दो साल तक यौन शोषण किया

बिहार में एक कॉलेज के प्रिंसिपल की घिनौनी करतूत सामने आई है. आरोप है कि प्रिंसिपल ने शादी का झांसा देकर कॉलेज में ही एक संविदा महिलाकर्मी का दो साल तक यौन शोषण किया.

पीड़ित विधवा महिला जब गर्भवती हो गई, तो प्रिंसिपल ने शादी से इनकार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने महिला थाने में आरोपी प्रिंसिपल के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..गश्त पर निकले दो पुलिसकर्मियों की गोली मार कर हत्या

आयुर्वेदिक कॉलेज का प्रिंसिपल है आरोपी…

बता दें कि बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थानाक्षेत्र के मोहनपुर की रहने वाली पीड़िता पति की मौत के बाद आयुर्वेदिक कॉलेज में अटेंडेंट के पद पर नौकरी करने लगी. कुछ दिन बीतने के बाद कॉलेज के प्रिंसिपल उमा शंकर चतुर्वेदी ने उसे अपने घर खाना बनाने के लिए आने को कहा. जब पीड़िता ने खाना बनाने से मना किया तो आरोपी ने उसे नौकरी से निकाल देने की धमकी दी. नौकरी चले जाने के भय से पीड़िता ने प्रिंसिपल की बात मान ली. वह रोज सुबह शाम जाकर खाना बनाने लगी.

चाय में दवा मिलाकर किया रेप..

आरोप है कि एक दिन आरोपी ने चाय में नशीली दवा मिलाकर बेहोशी की हालत में प्रिंसिपल ने उसका रेप किया. जब पीड़िता होश आयी तो उसे अपने साथ हुए वाकये का एहसास हुआ. तब प्रिंसिपल ने शादी का झांसा देकर उसे शांत करवा दिया.

इस बीच दो साल से आरोपी पीड़िता का यौन शोषण करता रहा. लॉकडाउन के दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई और जब शादी करने के लिए कहा तो आरोपी ने पहले गर्भपात कराने फिर बाद में बात नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी दी.

फिलहाल पुलिस ने पीडिता के तहरीर पर आरोपी पर बलात्कार और यौन शोषण में केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें..गुस्ताख चीन पर डिजिटल स्ट्राइक, 59 एप पर लगा प्रतिबंध, देखें टॉप-10 एप की सूची

Ayurvedic CollegeBegusarai newsbihar-newsFIRMahila Thanaprincipalsexual abusewoman college staff
Comments (0)
Add Comment