गश्त पर निकले दो पुलिसकर्मियों की गोली मार कर हत्या

बदमाशों ने चौकी से थोड़ी ही दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट दिया वारदात को अंजाम

सोमवार देर रात गश्त पर निकले दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बदमाशों ने चौकी से थोड़ी ही दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें..अपने ही थाने के अपराधी की जानकारी नहीं दे पा रही पारा पुलिस

चौकी से कुछ ही दूरी पर दी वारदात को अंजाम…

बताया जा रहा है कि बुटाना चौकी में तैनात एसपीओ कप्तान व हवलदार रविंद्र सोमवार रात को करीब 12 बजे गश्त के लिए चौकी से निकले थे. इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने दोनों पुलिस कर्मचारियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट गोली मार कर हत्या कर दी. मंलगवार सुबह दोनों पुलिसकर्मियों के शव सड़क किनारे पड़े मिले.

सूचना मिलते ही एएसपी उदय सिंह मीणा, बरोदा थाना के एसएचओ सहित विभिन्न थानों व क्राइम इंवेस्टिगेशन एजेंसी के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. अधिकारी घटना को लेकर विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रहे हैं.

बुटाना चौकी में तैनात दोनों पुलिसकर्मी

बता दें कि घटना हरियाणा के सोनीपत जिले की है यहां बरोदा थाना के अंतर्गत गांव बुटाना में पुलिस चौकी में तैनात दो पुलिसकर्मियों की गोली मार कर हत्या कर दी. बदमाशों ने वारदात को चौकी से थोड़ी ही दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या किसने की अभी इसका पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..यूपी में बड़ा फेरबदल, 8 IPS समेत 10 पुलिस अफसरों का तबादला

crimeharyana newsharyana policemurdersonipat newsसोनीपत पुलिसहत्याहरियाणा पुलिस
Comments (0)
Add Comment