दसवीं की परीक्षा देने आई लड़की ने कर ली प्रेमी से शादी, परिवार को पता चलते ही….

युवक और युवती के बीच पिछले पांच साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग...

प्रदेश में एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. जहां दसवीं बोर्ड की परीक्षा देने आई एक लड़की ने अपने प्रेमी से शादी कर ली. अब इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है. कहा जा रहा है कि युवक और युवती के बीच पिछले पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों छुप-छुप कर एक दूसरे से मिला करते थे.

ये भी पढ़ें..दूल्हे के सामने ही दुल्हन को बाइक पर बैठाकर भाग गया प्रेमी, देखते रह गए लोग…

लेकिन दसवीं की परीक्षा देने आई इस लड़की को स्थानीय लोगों ने युवक के साथ अवैध प्रेम संबंध के संदेह पर पकड़ लिया. इसके बाद दोनों को पुलिस को हवाले कर दिया गया.

परीक्षा देने आई थी प्रेमिका..

बता दें कि मामला मनिहारी थाना क्षेत्र स्थित पन्ना लाल सुरेंद्र नारायण कन्या मध्य विद्यालय का है. यहां पर बिहार बोर्ड की परीक्षा चल रही है. प्रेमिका भी यहां पर परीक्षा देने आई थी.

कहा जा रहा है कि प्रेमिका का नाम गौरी है, जबकि उसके प्रेमी का नाम नीतीश है. नीतीश बरारी थाना क्षेत्र के गुजरा गांव का रहने वाला है. नीतीश परीक्षा सेंटर पर अपनी प्रेमिका से मिलने आया था. तभी ग्रामीणों ने अवैध प्रेम संबंध के संदेह पर दोनों प्रेमी युगल को पकड़ लिया और पुलिस को इसकी सूचना देकर प्रेमी को थाना में बंद करवा दिया.

चट मंगनी पट विवाह…

बाद में जब पूरा मामला प्रेम संबंध के रूप में सामने आया तो पुलिस के सहयोग से दोनों के परिवार वाले आपसी रजामंदी से प्रेमी युगल की शादी करवाने के लिए तैयार हो गए.

इसके बाद मनिहारी थाना के बगल के ही शिव पार्वती के मंदिर में दोनों की चट मंगनी पट विवाह हो गया. फिलहाल प्रेमी युगल इस शादी से बेहद खुश हैं. वहीं इस अनोखी प्रेम कहानी और शादी की चर्चा पूरे जिले में हो रही है.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

10 examlove affair in minor ageLove Marriagemanihar police stationmarried with lovermatric exampolicepolice helpstudentकटिहारछात्रापुलिसपुलिस के सहयोग से शादीप्रेम विवाहप्रेमी संग रचा ली शादीमनिहारी थानामैट्रिक परीक्षालड़की
Comments (0)
Add Comment