महिला और पुरुष कांस्टेबल ने गोली मारकर की खुदकुशी, मचा हड़कंप

एक साथ पुरुष और महिला कांस्टेबल के गोली मारने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है

प्रदेश में पुलिस वालों की आत्महत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा है. आए दिन पुलिसकर्मी खुदकुशी कर रहे है. इसी कड़ी में आज बीएमपी वन में एक महिला औऱ पुरुष पुलिस कांस्टेबल ने खुद का गोली मारकर आत्महत्य कर ली. जिसके बाद मौके पर हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें..LU : 50 केन्द्रों पर होगी BA, BSc और बीकॉम की परीक्षाएं

पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप…

बता दें कि घटना बिहार के पटना जिले की है जहां एयरपोर्ट थाना इलाके के बीएमपी वन कैंपस में मंगलवार को दो कांस्टेबल ने गोली मार लिया है. एक साथ दो कांस्टेबल के गोली जाने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

चर्चाओं का बाजार गर्म

मामले की जानकारी देते हुए पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने भी इस घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों को सूचना दी गई है. वहीं एक साथ पुरुष और महिला कांस्टेबल के गोली मारने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है. एफएसएल की टीम भी जांच के लिए मौके पर पहुंच रही है. हालांकि अभी कारणों का पता नहीं चल सका है.

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Bihar Crime Newsbihar-newsBMPConstable Suicidecrime newspolicePolice Suicideup newsWomen Constable Suicideकांस्टेबल सुसाइडक्राइम न्यूजपटना न्यूजपुलिसपुलिस सुसाइडबिहार क्राइम न्यूजबिहार न्यूजमहिला कांस्टेबल खुदकुशीयूपी न्यूज
Comments (0)
Add Comment